विज्ञापन
Story ProgressBack

"मराठी पत्रकारिता में नई आवाज आ गई है..." : NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने एनडीटीवी के मराठी चैनल के लॉन्च पर शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मुझे एनडीटीवी मराठी से जुड़कर अच्छा लग रहा है."

Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देश के सबसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद टेलीविजन न्यूज ग्रुप एनडीटीवी (New Delhi Television) ने आज अपना मराठी चैनल लॉन्च किया है. इस खास मौके पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ-साथ रितेश देशमुख भी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे. मराठी चैनल लॉन्च के इस मौके पर रितेश देशमुख ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि मराठी पत्रकारिता में नई आवाज आई है. उन्होंने कहा, "मेरी इच्छा थी कि मराठी पत्रकारिता में नई आवाज आए और अब वो पूरी हो गई है." 

रितेश ने एनडीटीवी के मराठी चैनल के लॉन्च पर शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मुझे एनडीटीवी मराठी से जुड़कर अच्छा लग रहा है." उन्होंने कहा, मराठी फिल्म हमेशा से अच्छे कंटेंट वाली रही हैं लेकिन मेरा मानना है कि उसके साथ ही कोमर्स भी होना चाहिए.

स्टार्टअप में असफल होने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में रितेश देशमुख ने कहा, "असलफता हमें जितनी सीख देती है, उतनी सीख हमें सफलता से नहीं मिलती है. इसलिए गिरने पर उठिए और फिर से कोशिश कीजिए सफलता जरूर मिलेगी".

'नए महाराष्ट्र की नई आवाज' NDTV मराठी

बता दें कि NDTV मराठी की टैगलाइन 'नए महाराष्ट्र की नई आवाज' रखी गई है. NDTV मराठी को मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में एक भव्य कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दीप जलाकर लॉन्च किया. चैनल के लॉन्च के मौके पर अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी और NDTV ग्रुप के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया भी मंच पर मौजूद रहे. 

NDTV मराठी का जोरदार लॉन्च

खबरों की दुनिया में NDTV ग्रुप तेजी से अपनी पकड़ बना रहा है और लोगों तक पहुंच रहा है. कुछ दिनों पहले ही NDTV राजस्थान, NDTV मध्य-प्रदेश-छत्तीसगढ़ को लॉन्च किया गया था. ग्रुप ने NDTV Profit नाम से अपने बिजनेस चैनल को भी री-लॉन्च किया है. NDTV मराठी के लॉन्च के साथ ही ग्रुप के चैनलों की कुल संख्या 2 से बढ़कर अब 6 हो गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
SC ने अनुच्छेद 370 से संबंधित अपने आदेश की समीक्षा के लिए दायर याचिकाएं खारिज कीं
"मराठी पत्रकारिता में नई आवाज आ गई है..." : NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख
In-depth : ओडिशा में क्या नवीन पटनायक के विजय रथ को रोक पाएगी BJP? वोटिंग ट्रेंड का गुणा गणित समझिए
Next Article
In-depth : ओडिशा में क्या नवीन पटनायक के विजय रथ को रोक पाएगी BJP? वोटिंग ट्रेंड का गुणा गणित समझिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;