नागालैंड में 1,300 सरकारी पदों के लिए उम्मीदवारों के साक्षात्कार सोमवार से

नगा स्टूडेंट्स फेडरेशन (एनएसएफ) ने 18 अप्रैल से आंदोलन करने की धमकी दी थी और 1,368 चुने (शॉर्टलिस्ट) गए उम्मीदवारों से साक्षात्कार के लिए उपस्थित नहीं होने का अनुरोध किया था.

नागालैंड में 1,300 सरकारी पदों के लिए उम्मीदवारों के साक्षात्कार सोमवार से

नागालैंड सरकार ने शनिवार को घोषणा की है कि वह 1,300 से अधिक सरकारी पदों के लिए उम्मीदवारों के साक्षात्कार 24 अप्रैल से आयोजित करेगी.

कोहिमा:

नागालैंड सरकार ने शनिवार को घोषणा की है कि वह 1,300 से अधिक सरकारी पदों के लिए उम्मीदवारों के साक्षात्कार 24 अप्रैल से आयोजित करेगी. नागालैंड कर्मचारी चयन बोर्ड (एनएसएसबी) ने एक अधिसूचना में कहा कि संयुक्त कर्मचारी भर्ती परीक्षा 2022 के साक्षात्कार (मौखिक परीक्षा) सोमवार से आयोजित होंगे.

नगा स्टूडेंट्स फेडरेशन (एनएसएफ) ने राज्य सरकार पर साक्षात्कार रद्द करने का दबाव डाला था, जो पहले 18 अप्रैल से शुरू होने वाले थे.

एनएसएफ ने पक्षपात की आशंका व्यक्त करते हुए परीक्षा के साक्षात्कार के कुल अंकों को 12.5 प्रतिशत से घटाकर पांच प्रतिशत करने की मांग की.

फेडरेशन ने 18 अप्रैल से आंदोलन करने की धमकी दी थी और 1,368 चुने (शॉर्टलिस्ट) गए उम्मीदवारों से साक्षात्कार के लिए उपस्थित नहीं होने का अनुरोध किया था.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"आकस्मिक निकासी योजना करें तैयार": पीएम मोदी ने की सूडान में भारतीयों की स्थिति की समीक्षा
विदेश मंत्री एस जयशंकर ने गुतारेस से सूडान के हालात पर चर्चा की
"दूतावास खुला है, पर अशांत क्षेत्र में होने की वजह से वहां जानें से बचें": सूडान में फंसे भारतीयों से विदेश मंत्रालय