मुंबई : बुज़ुर्ग महिला से मारपीट का VIDEO वायरल होने के बाद तीन MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान विनोद अर्गले, राजू अर्गले और सतीश लाड के रूप में हुई है.

मुंबई : बुज़ुर्ग महिला से मारपीट का VIDEO वायरल होने के बाद तीन MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार

खास बातें

  • वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
  • पुलिस ने दर्ज किया केस
  • मनसे के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार
मुंबई:

महाराष्ट्र के नागपाड़ा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति एक बुजुर्ग महिला को गाली देता, धक्का देता और मारपीट करता दिख रहा है. इस मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान विनोद अर्गले, राजू अर्गले और सतीश लाड के रूप में हुई है. पुलिस ने आईपीसी की आपराधिक धारा 7 की धारा 323,337,506 504,509 के तहत मामला दर्ज किया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी गणेश भक्तों का स्वागत करते हुए बैनर टांगने के लिए पीड़िता की दुकान के सामने बांस लगा रहा था, तभी महिला ने इसका विरोध किया. जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ता ने पीड़िता के साथ हाथापाई की.

पीड़िता प्रकाश देवी ने मीडिया को बताया, 'उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और मारपीट की. हां, मैंने किया (यह पूछे जाने पर कि क्या उसने मामला दर्ज कराया है). पुलिस जांच कर रही है. वे मेरी दुकान के बाहर बैनर लगाना चाहते थे, मैंने मना कर दिया और कहा कि इसे कहीं और लगाओ. इसके बाद उन्होंने मुझे मारा. किसी भी महिला के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए.'

MNS की गुंडागर्दी : राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने महिला को सरेआम जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

घटना का पता तब चला जब 28 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुआ. महिला की दुकान के सामने उसकी मर्जी के बिना बांस का खंभा लगाने को लेकर विवाद हुआ था. मुंबई पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पुरुष और महिला दोनों को एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखा जा सकता है, जबकि वहां मौजूद लोग उन्हें झगड़ा करते हुए देख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुरुष को महिला को कई बार थप्पड़ मारते और धक्का देते हुए देखा जा सकता है, जो हर बार धक्का देने पर रोती और चिल्लाती हुई दिखाई देती है. वीडियो में शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''जो करना है करो, जिसे चाहो बुला लो.' बाद में, एक और आदमी मौके पर आता है और उसे दूर भगाता हुआ दिखाई देता है जबकि महिला रोती हुई दिख रही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)