मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी, दरभंगा में ऐसे दबोचा गया शख्स

दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दोपहर में मुंबई पुलिस का फोन आया था. उन्होंने बताया कि मुंबई में अंबानी समूह द्वारा संचालित अस्पताल को उड़ाने की धमकी भरा कॉल आया है. हमसे सहयोग मांगा गया, हमने किया.

मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी, दरभंगा में ऐसे दबोचा गया शख्स

मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी देने वाला बिहार से हुआ अरेस्ट

कारोबारी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बिहार के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस के एक दल ने दरभंगा जिले से बुधवार आधी रात को एक संदिग्ध को पकड़ा और उसे मुंबई लाया गया है.

अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण मुंबई स्थित ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन' अस्पताल में बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने दो बार फोन कर अस्पताल और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया' को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी थी. बताया जा रहा है कि सादे लिबास में पुलिस राकेश के घर पहुंच गई. उस समय घर का मुख्य दरवाजा बंद था. पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, जिसे आरोपी राकेश ने खोला. दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया. कॉल राकेश ने रिसीव किया और राकेश को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया. लोगों का कहना है कि आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है. राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं.

दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दोपहर में मुंबई पुलिस का फोन आया था. उन्होंने बताया कि मुंबई में अंबानी समूह द्वारा संचालित अस्पताल को उड़ाने की धमकी भरा कॉल आया है. सुबह शाम 2 बार ये कॉल किया गया था. उन्होंने बताया कि कॉल का लोकेशन दरभंगा है. उनके बताए हुए लोकेशन पर थाना प्रभारी को अलर्ट किया गया. देर रात मुंबई पुलिस यहां पर आई थी. राकेश को मुंबई पुलिस अपने साथ वहां न्यायालय में पेश करने ले गई है. इस केस के बारे में विशेष जानकारी मुंबई पुलिस दे सकती है. हमसे सहयोग मांगा गया था, जो हमने दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : WHO भारतीय कफ सिरप को लेकर जारी किया अलर्ट