हर घर तिरंगा कार्यक्रम के प्रचार के लिए सांसद निकालेंगे बाइक रैली, उपराष्ट्रपति दिखाएंगे हरी झंडी

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के प्रचार के लिए सांसदों द्वारा मोटरबाइक रैली निकाली जाएगी. तीन अगस्त को लाल क़िले से विजय चौक तक इस रैली का आयोजन होगा. सभी बीजेपी सांसदों से रैली में हिस्सा लेने के लिए कहा गया है. 

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के प्रचार के लिए सांसद निकालेंगे बाइक रैली, उपराष्ट्रपति दिखाएंगे हरी झंडी

तीन अगस्त को सुबह साढ़े आठ बजे उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू हरी झंडी दिखा कर बाइक रैली की शुरुआत करेंगे

नई दिल्ली:

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के प्रचार के लिए सांसदों द्वारा मोटरबाइक रैली निकाली जाएगी. तीन अगस्त को लाल क़िले से विजय चौक तक इस रैली का आयोजन होगा. सभी बीजेपी सांसदों से रैली में हिस्सा लेने के लिए कहा गया है. सुबह साढ़े आठ बजे उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू हरी झंडी दिखा कर बाइक रैली की शुरुआत करेंगे. बताते चलें कि देश में 13-15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम करने की योजना है. योजना है कि बीस करोड़ घरों में तिरंगा इस दौरान लहराया जाएगा.

इधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को लोगों से दो अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तिरंगा का इस्तेमाल ‘प्रोफाइल' तस्वीर के तौर पर करने के लिए हर किसी को प्रेरित करने की अपील की. साथ ही उन्होंने लोगों से ‘हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल होने की गुजारिश की. शाह की अपील, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यह कहने के बाद आई है कि आजादी का अमृत महोत्सव एक जनआंदोलन बन गया है और लोगों से दो से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट की ‘प्रोफाइल' तस्वीर के रूप में तिरंगा को लगाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : निर्मला सीतारमण ने बढ़ती महंगाई को लेकर लोकसभा में दिया जवाब