सांसद चिराग पासवान का एनडीए में आना तय, केंद्रीय कैबिनेट में भी मिल सकती है जगह

लोकसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी गतिविधियों के बीच चिराग पासवान ने रविवार सुबह पटना में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से मुलाकात की. उसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. 

नई दिल्ली:

बिहार के जमुई लोकसभा सीट से सांसद चिराग पासवान का एनडीए में आना तय माना जा रहा है. लोकसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी गतिविधियों के बीच उन्होंने रविवार सुबह पटना में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से मुलाकात की. उसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. 

बैठक में पार्टी नेताओं ने आगामी चुनावों के बाबत किसी भी तरह का गठबंधन करने का निर्णय लेने के लिए चिराग पासवान को अधिकृत किया. माना जा रहा है कि 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली एनडीए की बैठक में चिराग पासवान हिस्सा ले सकते हैं. 

खबर है कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद का विस्तार होने पर चिराग पासवान भी उसमें शामिल हो सकते हैं. इससे पहले चिराग पासवान के चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने एनडीटीवी से कहा था कि अगर चिराग पासवान एनडीए में आते हैं तो वे इसका स्वागत तो नहीं करेंगे लेकिन विरोध भी नहीं करेंगे. 

गौरतलब है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी चाहती है कि लोजपा के दोनों धड़े उसके साथ रहें. वहीं, पार्टी बिहार में उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी को भी साथ ले रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- देश भर में मॉनसून मेहरबान, हिमाचल और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी
-- पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव : हिंसा में 12 लोगों की मौत, राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग