विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2022

विरोधियों पर जमकर बरसे मनसे प्रमुख राज ठाकरे, नूपूर शर्मा के समर्थन में बोली बड़ी बात

राज्य की मौजूदा हालात पर राज ठाकरे बोले कि अभी जो राज्य में हुआ वो राजनीति नही है. मुझसे पूछा गया था आपने भी बगावत की थी? मैंने कोई बगावत नहीं की. मैं बालासाहेब को मिलकर उन्हें बता कर बाहर निकला था. जब मैं बाला साहेब से मिला तब उन्होंने दोनो हाथ फैलाकर मुझे गले लगाया और कहा कि जा. इसलिए मैने कोई दगा नहीं की. आप सबके भरोसे पर पार्टी खड़ी की.

Read Time: 4 mins
विरोधियों पर जमकर बरसे मनसे प्रमुख राज ठाकरे, नूपूर शर्मा के समर्थन में बोली बड़ी बात
राज ठाकरे ने ओवैसी बंधुओं पर भी हमला बोला
मुंबई:

महाराष्ट्र की सियासत में पिछले कुछ दिनों में काफी कुछ घटा है. अब मनसे नेता राज ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में विपक्षी दलों पर निशाना साधा. राज ठाकरे ने कहा कि हमारे बारे में दुष्प्रचार किया जाता है कि हम आंदोलन बीच में ही छोड़ देते हैं, हमारे आंदोलन की वजह से महाराष्ट्र में कितने टोल नाका बंद हुए. बीजेपी या दूसरी पार्टियों में जिसने भी चुनावी घोषणापत्र में टोल खत्म करने की बात की थी एक भी आंदोलन किया? मेरा सवाल है कि टोल के रूप में इकट्ठा पैसे जाते कहां है ? मुझे सत्ता दीजिए मैं टोल बंद करता हूं. सभी को पैसे जाते हैं इसलिए किसी को तो बंद नहीं चाहिए. पुलिस के मुताबिक  90 फीसदी मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर बंद या आवाज कम हुई थी. मुझे दिख रहा है कुछ लोग ठंडे हो गए हैं, बहुत लापरवाही की. 

राज्य की मौजूदा हालात पर राज ठाकरे बोले कि अभी जो राज्य में हुआ वो राजनीति नही है. मुझसे पूछा गया था आपने भी बगावत की थी? मैंने कोई बगावत नहीं की. मैं बालासाहेब को मिलकर उन्हें बता कर बाहर निकला था. जब मैं बाला साहेब से मिला तब उन्होंने दोनो हाथ फैलाकर मुझे गले लगाया और कहा कि जा. इसलिए मैने कोई दगा नहीं की. आप सबके भरोसे पर पार्टी खड़ी की. आज तक हमने जितने आंदोलन किए किसी भी पार्टी ने उतने आंदोलन नही किए. फोन पर पहले सिर्फ हिंदी और इंग्लिश कॉलर ट्यून सुनाई पड़ती थी. मेरे आवाज उठाने के एक हफ्ते में मराठी शुरू हो गई. यहां तक कि मस्जिदों पर लाउडस्पीकर के खिलाफ आंदोलन का असर हुआ हजारों लाउडस्पीकर उतर गए , आवाज कम हुई. कई मुस्लिम समाज के लोग भी कहते हैं अच्छा हुआ.

इसी के साथ ठाकरे बोले कि मैंने नूपूर का समर्थन किया, जाकिर नाइक का कोई कुछ क्यो नही करता? इसी के साथ राज ठाकरे ने ओवैसी बंधुओं पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि दो हरमखोर भाई ओवैसी हमारे भगवान के नाम पर क्या कहते हैं कैसे कैसे मनहूस नाम रखते हैं. हमारे भगवान मनहूस ? लेकिन इन्हें कोई कुछ नही बोलता. कवि इकबाल क्या लिखा है सारे जहां से अच्छा हिंदोस्ता हमारा, लेकिन हम क्या बोलते हैं भारत, इंडिया. उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी शिवसेना ने मिलकर चुनाव लडा, मुझे याद पहले की बैठकों में ये तय हुआ था जिसके ज्यादा विधायक उसका मुख्यमंत्री. फिर ढाई ढाई साल का सवाल कैसे उठता है? फिर आपने मांगा क्यों?

ये भी पढ़ें : स्कूल यूनिफॉर्म में न आने पर पूर्व प्रधान ने दलित छात्रा को मारपीट कर भगाया, केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने चुनावी भाषणों में देवेंद्र फडणवीस को भावी मुख्यमंत्री बताया, तभी आपने क्यों नही रोका? क्या इसका मतलब कांग्रेस एनसीपी से पहले से बात चल रही थी? पानी, बिजली , दूध सब कुछ सरकार तय करती है तो ऐसी सरकार के चुनाव को मजाक में लेते हैं? मेरी इच्छा है अच्छे महिला पुरुष राजनीति में आने चाहिए. जिस राजनीति को तुच्छ माना जाता है उसी के लिए 2-3 घंटे लाइन में खड़ा रहकर मतदान करते हैं. कार्यकर्ताओ को चेतावनी देते हुए बोले कि पार्टी के बारे में कोई भी सोशल मीडिया पर एक शब्द भी डाला तो उसे बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा.

VIDEO: बीजेपी का 'आप' पर हमला, बोली- "आबकारी नीति में उत्पादक और वितिरक एक नहीं होना चाहिए" | पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एंटी पेपर लीक कानून हुआ लागू, 10 साल की कैद और एक करोड़ रुपये तक के जुर्माने का प्रावधान
विरोधियों पर जमकर बरसे मनसे प्रमुख राज ठाकरे, नूपूर शर्मा के समर्थन में बोली बड़ी बात
मुलाकात हुई क्या बात हुई? BJP सांसद से उनके घर पर जाकर मिलीं सीएम ममता बनर्जी
Next Article
मुलाकात हुई क्या बात हुई? BJP सांसद से उनके घर पर जाकर मिलीं सीएम ममता बनर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;