महाराष्ट्र में नाबालिग के साथ दरिंदगी, 8 आरोपियों ने 12 घंटे तक किया गैंगरेप : पुलिस

पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसे एक लड़के ने लालच देकर मिलने बुलाया था. वो जैसे ही आरोपी से मिली वो उसे अपने खाली बंगले में लेकर गया.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पालघर में नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी एक मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 16 वर्षीय बच्ची के साथ बारी-बारी से 12 घंटे तक गैंगरेप किया. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि इस घटना में कुल आठ आरोपी शामिल थे. पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसे एक लड़के ने लालच देकर मिलने बुलाया था. वो जैसे ही आरोपी से मिली वो उसे अपने खाली बंगले में लेकर गया. पीड़िता को बंगले पर ले जाने के बाद आरोपी ने अपने अन्य दोस्तों को बुलाया और उसके साथ बारी-बारी से अगली सुबह तक रेप करते रहे. घटना शुक्रवार की है. 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित लड़की ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों ने उसका रात आठ बजे पहली बार रेप किया जो अगले दिन सुबह 11 बजे तक लगातार जारी रहा. पीड़िता का कहना है कि अगले दिन आरोपी उसे समुद्र किनारे भी ले गए औऱ वहां भी उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही सभी आरोपियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं.