विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2023

पश्चिम दिल्ली में 1500 रुपये के लिए व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब्दुल्ला की तलाश शुरू की और 25 दिसंबर को उसे इलाके से पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि घटना से एक दिन पहले विनोद और अब्दुल्ला के बीच पिछले बकाया के 1,500 रुपये को लेकर बहस हुई थी. इसने बताया कि घटना से एक दिन पहले बकाया पैसे को लेकर विनोद अब्दुल्ला के घर गया था लेकिन वह घर पर नहीं था

पश्चिम दिल्ली में 1500 रुपये के लिए व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में 1,500 रुपये के लेन-देन विवाद में 29 वर्षीय व्यक्ति की उसके पड़ोसी ने चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित विनोद उर्फ विन्नू का शव 22 दिसंबर को मादीपुर जेजे क्लस्टर में उसके घर से बरामद किया गया था. विनोद पर चाकू से कई वार किए गए थे. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि विनोद का इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले पड़ोसी मोहम्मद अब्दुल्ला से झगड़ा हुआ था.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब्दुल्ला की तलाश शुरू की और 25 दिसंबर को उसे इलाके से पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि घटना से एक दिन पहले विनोद और अब्दुल्ला के बीच पिछले बकाया के 1,500 रुपये को लेकर बहस हुई थी. इसने बताया कि घटना से एक दिन पहले बकाया पैसे को लेकर विनोद अब्दुल्ला के घर गया था लेकिन वह घर पर नहीं था जिससे नाराज हो कर विनोद ने अब्दुल्ला के परिवार से बहस की थी. इससे गुस्साए आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

एक अधिकारी ने बताया ‘‘अब्दुल्ला को पता चला कि विनोद के उसके परिवार वालों के साथ दुर्व्यवहार किया है. अगले दिन उसने विनोद के घर जा कर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए जिससे विनोद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.''पुलिस के अनुसार, विनोद अपने बड़े भाई के साथ रहता था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे, तब तक मैं उनके साथ: NDTV युवा कॉन्क्लेव में बोले चिराग पासवान
पश्चिम दिल्ली में 1500 रुपये के लिए व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या
शिमला के बाद दूसरे जिलों में भी फैली मस्जिद विवाद की आग, कई जगह निकली रैलियां, बंद रहे बाजार
Next Article
शिमला के बाद दूसरे जिलों में भी फैली मस्जिद विवाद की आग, कई जगह निकली रैलियां, बंद रहे बाजार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com