विज्ञापन
This Article is From Mar 19, 2022

VIDEO: होलिका दहन में शराब पीकर स्टंट करते युवक ने खुद को मारे चाकू, चली गई जान

होलिका दहन से पहले नशे में धुत एक शख्स चाकू लेकर डांस कर रहा था. डांस करते हुए शख्स ने सीने पर चाकू मारने का एक्शन दिखाया. नतीजतन नशे में डूबे शख्स ने खुद को घायल कर लिया, जिसे बाद में अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

VIDEO: होलिका दहन में शराब पीकर स्टंट करते युवक ने खुद को मारे चाकू, चली गई जान
होलिका दहन कार्यक्रम के दौरान घटा हादसा
इंदौर:

अक्सर कई बार इंसान एक्शन दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठता है, जिससे उसकी जान तक चली जाती है. हाल ही में ऐसा ही एक वाकया मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के बाणगंगा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां होलिका दहन के कार्यक्रम में नशे में धुत एक शख्स चाकू लेकर डांस कर रहा था. डांस करते हुए शख्स ने सीने पर चाकू मारने का स्टंट दिखाया. नतीजतन नशे में डूबे शख्स ने खुद को घायल कर लिया, जिसे बाद में अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, गुरुवार देर रात तीन बजे कुशवाह नगर में रहने वाला 38 साल का गोपाल, पिता नारायण सोलंकी,  नशे में धुत था, जो अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ डीजे पर नाच रहा था. इसी दौरान उसने चाकू निकाला और सीने पर मारने का एक्शन करने लगा. 3, 4 बार सीने पर मारने का एक्शन करने के दौरान चाकू गोपाल के सीने में गहराई तक चल गया जिससे उसके सीने से खून बहने लगा.

हालांकि इसके बाद तत्काल उसके दोस्त उसे अरबिंदो अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. इस घटना के दौरान परिवार के लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें घटना पूरी कैद हो गयी.

ये भी पढ़ें: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने धूमधाम से खेली होली, वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा कि किसी इंसान ने नशे में अपनी जान गंवाई हों. अक्सर ऐसे मामले सामने आते ही रहते हैं, जिनमें इंसान नशे में कुछ ऐसा कर बैठता है, जिससे उसकी जान चली जाती है.

VIDEO: गुलाम नबी आजाद ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, कहा- कांग्रेस अध्‍यक्ष से अच्‍छी रही मीटिंग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com