हरियाणा: बीच बाजार शख्स पर चाकू से 14 बार हमला, काटी गर्दन

झगड़े के बाद आरोपी योगेश ने अमन से बदला लेने का फैसला किया और उसी तरह उस पर हमला करने की योजना बनाई, जिससे अमन की गर्दन चाकू से काट दी गई.

हरियाणा: बीच बाजार शख्स पर चाकू से 14 बार हमला, काटी गर्दन

यमुनानगर:

हरियाणा के यमुनानगर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पुरानी दुश्मनी ने भयानक रूप ले लिया. व्यस्त बाजार में एक शख्स ने दूसरे पर चाकू से लगातार कई हमले कर दिए. घटना यमुनानगर के शिवपुरी इलाके की है. पुलिस ने बताया कि मौके पर मौजूद एक शख्स ने घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड किया.

बताया जाता है कि आरोपी योगेश उर्फ ​​जग्गू ने अमन पर घातक हमला कर दिया. इस हमले के बाद पीड़ित जमीन पर गिर गया. इसके बाद भी योगेश ने हथियार से अमन की गर्दन पर कई बार वार किया.

भरे बाजार में योगेश ने अमन की गर्दन पर कम से कम 14 बार वार किया. लेकिन वहां मौजूद कोई भी हमलावर उसे रोकने के लिए उसके करीब नहीं गया. योगेश के हाथ और कपड़ों पर खून लगा हुआ था. वह तब तक नहीं रुका, जब तक उसे एक आदमी ने खींचकर अलग नहीं कर दिया. अमन को मरा हुआ समझकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

इसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया और बाजार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. अमन को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस उपायुक्त, राजेश कुमार ने कहा कि ये घटना दुश्मनी का नतीजा थी और योगेश पिछले हफ्ते अमन पर हमला करने के बाद उससे बदला लेना चाहता था. अधिकारी ने बताया कि 8 नवंबर को अमन ने इसी तरह योगेश पर हमला किया और चाकू से उसकी गर्दन काट दी, लेकिन वो मामूली चोटों के कारण भागने में सफल रहा.

योगेश ने अमन से बदला लेने का फैसला किया और उसी तरह उस पर हमला करने की योजना बनाई, जिससे अमन की गर्दन चाकू से काट दी गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उस शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसने योगेश को चाकू दिया था.