विज्ञापन
This Article is From Mar 29, 2024

महाराष्ट्र: ट्रेन में सेल्फी वीडियो की वजह से खुल गया एक शख्स की मौत का राज, चोर पकड़ा गया

प्रभास भनगे एक सरकारी बैंक में काम करते थे. होली कार्यक्रम के लिए वह पुणे से मुंबई आए थे. जब वह दोबारा पुणे के लिए रवाना हो रहे थे तो कल्याण विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के बीच दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी और उनकी जान चली गई. 

महाराष्ट्र: ट्रेन में सेल्फी वीडियो की वजह से खुल गया एक शख्स की मौत का राज, चोर पकड़ा गया
सेल्फी वीडियो से खुला मौत का राज.
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के कल्याण में चलती ट्रेन में यात्री के फोन में एक चोर की तस्वीर कैद (Maharashtra Phone Snatcher) होने के बाद एक व्यक्ति की मौत का रहस्य उजागर हो गया. चोर की पहचान आकाश जाधव के रूप में हुई है. उसने सोमवार को चलती ट्रेन में सेल्फी वीडियो (Selfie Video) बनाते समय एक यात्री का फोन छीनने की कोशिश की.ट्रेन में यात्रा कर रहा जाहिद जैदी सेल्फी वीडियो बना रहा था, उसी दौरान आकाश जाधव ने उसका फोन छीनने की कोशिश की. हालांकि वह फोन नहीं छीन सका लेकिन उसका चेहरा उस सेल्फी वीडियो के जरिए मोबाइल में कैद हो गया. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर पुलिस से मदद मांगी. वायरल वीडियो को कल्याण रेलवे पुलिस ने देखा और जाधव को गिरफ्तार कर लिया.

सेल्फी वीडियो की वजह से पकड़ा गया चोर

रेलवे पुलिस अधिकारी पंढरीनाथ कांडे ने कहा, "मंगलवार को, हमने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया, जिसके खिलाफ ठाणे में पहले भी मामले दर्ज थे. हमने उसके पास से एक दूसरा मोबाइल फोन बरामद किया." उन्होंने बताया कि फिर उन्होंने उससे पूछताछ की कि उसे मोबाइल कहां से मिला. कल्याण में चलती ट्रेन में एक सेल्फी वीडियो की वजह से एक चोर पकड़ा गया. ट्रेन में सेल्फी वीडियो शूट करते समय एक चोर की तस्वीर एक यात्री के मोबाइल में कैद हो गई. उस वीडियो के वायरल होते ही कल्याण रेलवे पुलिस ने चोर आकाश जाधव को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से लूटा हुआ एक महंगा मोबाइल फोन भी बरामद किया है. कल्याण जीआरपी पुलिस के मुताबिक जब उसके बारे में पुछताछ और जांच की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

मोबाल छीनने के दौरान ली यात्री की जान

मोबाइल चोर आकाश जाधव के पास से पुलिस को एक महंगा मोबाइल मिला है. यह मोबाइल फोन बंद था. जब उसे ऑन किया गया तो पता चला कि मोबाइल पुणे में रहने वाले प्रभास भनगे का है. उनकी 25 मार्च की आधी रात को कल्याण विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन से गिरकर मौत हो गई थी. तब तक किसी को पता नही था कि प्रभास की मौत कैसे हुई थी. पूछताछ में पता चला कि चोर आकाश जाधव ने चलती ट्रेन में फटका मार कर वह मोबाइल चुराया था और प्रभास उसी दौरान मोबाइल फोन वापस लेने की कोशिश में ट्रेन से गिर गए और उनकी मौत हो गई. 

प्रभास भनगे एक सरकारी बैंक में काम करते थे. होली कार्यक्रम के लिए वह पुणे से मुंबई आए थे. जब वह दोबारा पुणे के लिए रवाना हो रहे थे तो कल्याण विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के बीच यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी और उनकी जान चली गई. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जम्मू-कश्मीर में BJP क्या महबूबा और निर्दलीयों संग मिलकर बना सकती है सरकार, जानिए EXIT POLL का सार
महाराष्ट्र: ट्रेन में सेल्फी वीडियो की वजह से खुल गया एक शख्स की मौत का राज, चोर पकड़ा गया
दिल्ली: द्वारका एक्सप्रेस-वे पर नहीं रोकनी पड़ेगी कार, जानिए कैसे 100 की स्पीड पर फास्टटैग से कट जाएगा टोल
Next Article
दिल्ली: द्वारका एक्सप्रेस-वे पर नहीं रोकनी पड़ेगी कार, जानिए कैसे 100 की स्पीड पर फास्टटैग से कट जाएगा टोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com