ATM से चोरी के लिए किया गैस कटर का इस्तेमाल, कुछ भी नहीं लगा हाथ, 21 लाख के नोट जलकर हो गए खाक

पुलिस ने बताया कि आग से एटीएम के आंतरिक हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और उसके भीतर पड़ी नकदी जल गई, जिसकी अनुमानित कीमत 21,11,800 रुपये थी.

ATM से चोरी के लिए किया गैस कटर का इस्तेमाल, कुछ भी नहीं लगा हाथ, 21 लाख के नोट जलकर हो गए खाक

एटीएम मशीन से चोरी के लिए गैस कटर का इस्तेमाल, 21 लाख की नकदी जली

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में चोरों ने एटीएम लूटने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया, जिससे एटीएम में आग लग गई और उसमें रखी 21 लाख रुपये की नकदी जलकर खाक हो गई. अधिकारी ने बताया कि यह घटना 13 जनवरी को तड़के डोंबिवली टाउनशिप के विष्णु नगर इलाके में स्थित बैंक के एटीएम में घटी. बता दें कि 13 जनवरी की रात 1 से 2 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने एटीएम से चोरी के लिए शटर का ताला तोड़ दिया. उन्होंने एटीएम खोलने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया हालांकि इस प्रक्रिया के दौरान पैदा हुई तेज हीट के कारण एटीएम में आग लग गई. उन्होंने बताया कि आग से एटीएम के आंतरिक हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और उसके भीतर पड़ी नकदी जल गई, जिसकी अनुमानित कीमत 21,11,800 रुपये थी. पुलिस ने इस पूरे मामले में FIR दर्ज कर ली है.  अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 457, 380 , और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि पिछले महीने भी गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर चोरी का मामला सामने आया था. घटना राजस्थान के सीकर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में घटी थी. दो अज्ञात बदमाश एक एटीएम मशीन को गैस कटर से काट कर उसमें से 29 लाख रुपये चुराकर फरार हो गए थे. थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया था कि बजाज रोड पर लगी एक बैंक की एटीएम मशीन को दो बदमाशों ने गैस कटर से काटकर उसमें से लगभग 29 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने एटीएम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया और तार भी काट दिए थे. उन्होंने बताया था कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com