विज्ञापन

'मैं उसे नहीं मारता तो वो मुझे मार देती': गर्लफ्रेंड के शव के 50 टुकड़े करने वाले बॉयफ्रेंड का सुसाइड नोट में दावा

नोट में यह दावा भी किया गया है कि "महालक्ष्मी उसे जान से मार देना चाहती थी और इसके लिए वह एक काले रंग का सूटकेस भी लेकर आई थी. संयोग से पुलिस को महालक्ष्मी के घर में फ्रिज के पास एक ब्लैक सूटकेस रखा हुआ भी मिला.

'मैं उसे नहीं मारता तो वो मुझे मार देती': गर्लफ्रेंड के शव के 50 टुकड़े करने वाले बॉयफ्रेंड का सुसाइड नोट में दावा

अगर मैं उसे नहीं मारता तो महालक्ष्मी मुझे मार डालती... एक शख्स द्वारा लिखे गए इस सुसाइड नोट ने लोगों को हैरान कर दिया है. इस शख्स ने अपनी पार्टनर की पहले हत्या की और फिर उसके शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए. जानकारी के मुताबिक यह घटना पिछले महीने की है. 

1 सितंबर को आखिरी बार दिखी थी महालक्ष्मी

महालक्ष्मी को आखिरी बार बेंगलुरु में उसके वर्कप्लेस पर 1 सितंबर को देखा गया था. इसी दिन उसके बॉयफ्रेंड और टीम हेड मुक्ति रंजन रॉय को देखा गया था. कई हफ्तों बाद पड़ोसियों ने बताया कि महालक्ष्मी के घर से अजीब स्मेल आ रही है और उसके रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी.

29 सितंबर को महालक्ष्मी के घर पहुंची थी उसकी मां

जब 29 वर्षीय महालक्ष्मी की मां 21 सितंबर को उसके घर पहुंची तो उन्हें वहा अपनी बेटी नहीं मिली बल्कि उसके कटे हुए अंग फ्रिड में रखे हुए मिले और वॉशरूम के अंदर खून मिला. पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी के बॉयफ्रेंड ने उसकी हत्या करने के बाद उसके शव के 50 से अधिक टुकड़े किए थे. 

ओडिशा में था महालक्ष्मी का बॉयफ्रेंड

पुलिस ने रॉय की लॉकेशन ट्रेस की और उन्हें पता चला कि वह ओडिशा के भद्रक में है. लेकिन जब तक पुलिस उस तक पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस के पकड़ने से पहले उसने आत्महत्या कर ली थी और उसके शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें महालक्ष्मी के साथ उसके रिश्ते को लेकर हैरान कर देने वाली डिटेल्स थी. 

अपने नोट में बॉयफ्रेंड ने मानी महालक्ष्मी की हत्या की बात

अपने नोट में उसने माना कि उसने 2 और 3 सितंबर की रात को महालक्ष्मी की गला घोट कर हत्या की थी. इसके बाद वह अगली सुबह मार्केट से एक शार्प हथियार लेकर आया था और उसने वॉशरूम में शव के टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया. इसके बाद रॉय ने वॉशरूम को एसिड से साफ किया और इसके बाद वह अपने छोटे भाई के साथ ओडिशा भाग गया. 

नोट में हैरान कर देने वाले दावे

नोट में यह दावा भी किया गया है कि "महालक्ष्मी उसे जान से मार देना चाहती थी और इसके लिए वह एक काले रंग का सूटकेस भी लेकर आई थी. संयोग से पुलिस को महालक्ष्मी के घर में फ्रिज के पास एक ब्लैक सूटकेस रखा हुआ भी मिला. नोट में लिखा है, "उसकी इंटेंशन मेरी हत्या के बाद मेरे टुकड़े कर के उन्हें सूटकेस में डालकर फेंक देने की थी. अगर मैं उसे नहीं मारता तो वो मुझे मार देती और मेरा शव फेंक देती. मैंने उसे आत्मरक्षा में मारा है."

रॉय पर शादी का दबाव डाल रही थी महालक्ष्मी

मुक्ति रंजन रॉय के सुसाइड नोट के मुताबिक महालक्ष्मी उस पर शादी का दबाव डाल रही थी. नोट में उसने लिखा है कि यदि वह उसकी डिमांड पूरी नहीं कर पाता था तो महालक्ष्मी उसे 'मारती' थी. नोट में लिखा है, महालक्ष्मी की डिमांड बढ़ती जा रही थी, "यहां तक कि मैंने उसे गोल्ड की चेन और 7 लाख रुपये भी दिए थे. वह मुझे मारती भी थी." त्रिपुरा की रहने वाली महालक्ष्मी बेंगलुरु के एक मशहूर मॉल में काम करती थीं. पुलिस ने अपनी जांच के दौरान बताया कि वह पहले से शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी है लेकिन वह अलग रह रही थी. 

मामले में जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस

पुलिस ने कहा कि वो इस मामले में जल्द ही चार्जशीट फाइल करेंगे. बेंगलुरु पुलिस कमीश्नर बी दयानंद ने कहा कि "हम जल्द ही चार्जशीट फाइल करेंगे क्योंकि अब हमारे पास सुसाइड नोट का ट्रांसलेशन है और ओडिशा पुलिस ने हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी दे दी है."

पुलिस को अभी तक नहीं मिला हथियार

पुलिस ने बताया कि रॉय ने जिस हथियार से उसकी हत्या की थी उसका अभी तक पता नहीं चला है लेकिन बेंगलुरु के व्यालिकावल बाजार में घरेलू इस्तेमाल में आने वाले कटर की एक छोटी दुकान चलाने वाली एक महिला को जब उसकी तस्वीर दिखाई गई तो उसने उसकी पहचान कर ली. इस घटना की दिल दहला देने वाली प्रकृति के अलावा, यह घटना कुख्यात श्रद्धा वाकर हत्याकांड से समानता के कारण भी सुर्खियों में रही.

2022 के मामले से मिलता है यह मामला

27 वर्षीय वाकर की कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर 29 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या कर दी थी. आरोपी ने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था और उन्हें 2022 में दिल्ली के छतरपुर के एक जंगली इलाके में फेंकने से पहले फ्रिज में रखा था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा में सरकार बनाने की कवायद, पीएम मोदी से आज ही मिलेंगे नायब सैनी
'मैं उसे नहीं मारता तो वो मुझे मार देती': गर्लफ्रेंड के शव के 50 टुकड़े करने वाले बॉयफ्रेंड का सुसाइड नोट में दावा
हरियाणा के सियासी कुरुक्षेत्र के कौन हैं 10 हीरो और जीरो
Next Article
हरियाणा के सियासी कुरुक्षेत्र के कौन हैं 10 हीरो और जीरो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com