मध्यप्रदेश में सिरफिरे आशिक ने लड़की पर बरसाए फूल, कहा- धर्म बदलकर मुझसे शादी कर लो

खंडवा में एसएम कॉलेज के पास नर्सिंग की एक छात्रा को रास्ते में रोककर एक सिरफिरे ने उसके सिर पर पहले फूल बरसाए. पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाया.

मध्यप्रदेश में सिरफिरे आशिक ने लड़की पर बरसाए फूल, कहा- धर्म बदलकर मुझसे शादी कर लो

खंडवा (मध्यप्रदेश):

मध्यप्रदेश के खंडवा में नर्सिंग की एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी लड़के ने उसका पीछा किया और फिर उसे रोककर उसके सिर पर फूल डाले और कहने लगा कि अपना धर्म परिवर्तन कर मुझसे शादी कर लो. फिर जब उसने शोर मचाया तो वह वहां से भाग गया. छात्रा ने हिंदू संगठन के लोगों के साथ सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित छात्रा के मुताबिक आरोपी उसी के गांव का रहने वाला जांबाज उर्फ मोनू मंसूरी है. जो लगातार उसका पीछा करता है और उससे शादी करने की बात कहता है. पीड़ित छात्रा ने कहा कि आज भी उसने यह हरकत की. जिसके बाद उसने शोर मचाया तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ. छात्रा ने आरोप लगाया कि मोनू मंसूरी ने उसका मोबाइल नंबर किसी से ले लिया और उसे व्हाट्सएप पर मैसेज कर धमकाता रहता है कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसे जान से मार देगा. छात्रा ने कहा कि मोनू ने उस पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी है.

इधर पीड़िता की शिकायत पर खंडवा के सिटी कोतवाली में अपराध दर्ज कर लिया गया है. खंडवा सीएसपी पूनमचंद यादव ने बताया कि एक युवती ने कोतवाली थाने आकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि आशापुर का रहने वाला मोनू मंसूरी उसका रोज पीछा करता है. छात्रा क्योंकि नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई करती है, इसलिए वह रोज खंडवा आती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीएसपी ने कहा कि छात्र ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने आज एसएन कॉलेज के सामने उससे छेड़छाड़ की और उसे धर्म बदलकर शादी करने के लिए बोला और अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी. हम ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है फिलहाल आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है.