बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन 17-18 फरवरी को, सजावट में दिखेगा PM मोदी का रिपोर्ट कार्ड

पीएम मोदी के 12 कामों पर आधारित थीम को लेकर बीजेपी मुख्यालय से लेकर भारत मण्डप तक सजाया जाएगा. इस क्रम में पहला थीम बेस्ड कट आउट बीजेपी मुख्यालय में लगाया गया है.

बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन 17-18 फरवरी को, सजावट में दिखेगा PM मोदी का रिपोर्ट कार्ड

दिल्ली में 17 और 18 फरवरी को राष्ट्रीय अधिवेशन

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन (17 और 18 फरवरी) से पहले दिल्ली में सजावट का काम शुरू हो गया है. बीजेपी का चुनावी स्लोगन 'एक बार फिर मोदी सरकार' भी लगाया जाएगा. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) सरकार के कामों के जरिए दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर सजावट का काम होगा. पीएम मोदी के 12 कामों पर आधारित थीम को लेकर बीजेपी मुख्यालय से लेकर भारत मण्डप तक सजाया जाएगा. इस क्रम में पहला थीम बेस्ड कट आउट बीजेपी मुख्यालय में लगाया गया है. बीजेपी ऑफिस में देश में निर्मित तेजस और पीएम का वायुसेना वाले ड्रेस में कटआउट लगाया गया है. इसके अलावा 11 अन्य अलग थैमेटिक सजावटी कट आउट लगाए जाएंगे, जिसमें अयोध्या राम मंदिर, चंद्रयान, कोरोना वैक्सीन, जनधन अकाउंट और मोदी सरकार की अन्य योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी शामिल है.

बैठक में पांच हजार से अधिक नेता हिस्सा लेंगे. इसमें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी मशीनरी को तैयार किया जाएगा.  राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे मुद्दों पर वादे पूरे करने पर पीठ थपथपाई जाएगी.

इस बैठक में हजारों नेताओं को देशभर से इनवाइट किया गया है. इसमें पीएम मोदी जीत का मंत्र देंगे.  बीजेपी की इस अहम बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों के अलावा राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया है. बैठक में सांसद (राज्यसभा और लोकसभा), विधायक, विधान परिषद सदस्य, पूर्व सांसद भी बुलाए गए हैं. सभी मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी इसमें हिस्सा लेंगे. भारतीय जनता पार्टी की इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमेटी, अनुशासन समिति, वित्त समिति, चुनाव समिति के सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. इस दो दिन की बैठक में लोकसभा क्लस्टर प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक और लोकसभा विस्तारक को भी आमंत्रित किया गया है.इसस बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता, प्रदेश मीडिया संयोजक, प्रदेश सोशल मीडिया, आईटी संयोजक, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक आदि भी रहेंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश भर के सभी जिला अध्यक्ष, नगर निगमों, नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष भी बुलाए गए हैं. जिला पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, राज्य स्तरीय बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष को भी बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया है. चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों की राष्ट्रीय टीम, क्षेत्र /विभाग अध्यक्ष, महामंत्री, महामंत्री (संगठन) प्रभारी भी दो दिन की इस बैठक के लिए बुलाए गए हैं.