"लालू जी ठीक हैं, बहन भी रिकवर हो रही है", सिंगापुर से वापस लौटने पर तेजस्वी यादव का बयान

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद का इलाज करवाकर पटना वापस लौट गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत में अब सुधार है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद का इलाज करवाकर पटना वापस लौट गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत में अब सुधार है. किडनी ने भी काम करना शुरू कर दिया है. साथ ही लालू प्रसाद को किडनी डोनेट करने वाली रोहिणी आचार्य को लेकर उन्होंने कहा कि वो भी तेजी से रिकवरी कर रही है. 

 कुढ़नी उपचुनाव में हार को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वहां स्थानीय मुद्दों के कारण हार हुई है हार जीत लगी रहती है. 15 साल तक राजद को हार का सामना करना पड़ा लेकिन पिछले 2 चुनावों से राजद सबसे बड़ी दल बन रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि हिमाचल और  एमसीडी चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा. एक कुढ़नी को अगर छोड़ दिया जाए तो अधिकतर जगह उपचुनाव में भी बीजेपी हार गयी है. मीडिया पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि आप लोगों के आंख से कमल हटता ही नहीं है. आप लोगों को अपने चश्मा को साफ करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com