महाराष्ट्र के कंधार लोहा में 26 मार्च को केसीआर की विशाल जनसभा, बीआरएस से जुड़ेंगे कई नेता

बीआरएस पार्टी की नीतियां और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसीआर की दूरदर्शिता देश की जनता के साथ-साथ विभिन्न दलों के कई वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं को प्रभावित कर रही है.

महाराष्ट्र के कंधार लोहा में 26 मार्च को केसीआर की विशाल जनसभा, बीआरएस से जुड़ेंगे कई नेता

केसीआर पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पार्टी का राष्‍ट्रीय स्‍तर पर विस्‍तार करने में जुटे हुए हैं

नई दिल्‍ली:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस महीने की 26 तारीख को महाराष्ट्र के कंधार लोहा में बीआरएस पार्टी की एक विशाल जनसभा आयोजित करने का निर्णय लिया है. इस मौके पर महाराष्ट्र से बड़ी संख्या में लोग पार्टी में शामिल होंगे. बता दें कि केसीआर पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पार्टी का राष्‍ट्रीय स्‍तर पर विस्‍तार करने में जुटे हुए हैं. 

बीआरएस पार्टी की नीतियां और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसीआर की दूरदर्शिता देश की जनता के साथ-साथ विभिन्न दलों के कई वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं को प्रभावित कर रही है. कई राज्यों के वरिष्ठ नेता पहले से ही बीआरएस पार्टी में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें पार्टी की नीतियां पसंद हैं, जिसका उद्देश्य विकास और कल्याण से पूरे देश के लोगों के जीवन में गुणात्मक परिवर्तन लाना है.

हाल ही में हुई नांदेड़ सभा में पार्टी भारी सफलता मिली, जिसकी देश भर में चर्चा हुई. बीआरएस प्रमुख सीएम केसीआर की भारत के लोगों और उनके विकास की दृष्टि को महाराष्ट्र सहित उत्तर भारत के लोगों ने भरपूर समझा और सराहा है. तेलंगाना में क्रांतिकारी विकास और कल्याणकारी कार्यक्रम देश की जनता को आकर्षित कर रहा है. देश की जनता चाहती है कि तेलंगाना जैसा मुख्यमंत्री हो. नांदेड़ सभा की सफलता से स्पष्ट है कि केसीआर जैसे नेता को अपना पूर्ण समर्थन देकर वे अपने जीवन में गुणात्मक परिवर्तन लाना चाहते हैं.

इस पृष्ठभूमि में, महाराष्ट्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कई वरिष्ठ सदस्यों ने उस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और BRS में शामिल होने के लिए आगे आए. इस मौके पर महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनेता, पूर्व विधायक, राकांपा किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शंकरन्ना धोंगे, पूर्व विधायक नागनाथ गिसेवाड़ (जो भोकर निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चौहान से महज एक हजार मतों के अंतर से हार गए), राकांपा नांदेड़ जिला अध्यक्ष दत्ता पवार, महाराष्ट्र राकांपा के युवा सचिव शिवराज धोंगे, राकांपा नांदेड़ के अध्यक्ष शिवदास धर्मपुरीकर, किसान मोर्चा के अध्यक्ष मनोहर पाटिल भोसीकर, राकांपा प्रवक्ता डॉ. सुनील पाटिल, राकांपा लोहा अध्यक्ष सुभाष वकोरे, राकांपा कंडार अध्यक्ष दत्ता करमांगे, जिला परिषद सदस्य एडवोकेट विजय ढोंडगे, राकांपा युवा अध्यक्ष हनमंत कल्याणकर, प्रवीण जाटेवाड़, संतोष वारकड़, स्वप्निल खिरे और अन्य ने मंगलवार को हैदराबाद में बीआरएस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम केसीआर से मुलाकात की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मौके पर सीएम केसीआर के साथ इन नेताओं ने बीआरएस पार्टी की प्रक्रियाओं और भविष्य की गतिविधियों के बारे में लंबी चर्चा की. उन्होंने कहा कि विशाल जनसभा के मद्देनजर वे अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ बड़े पैमाने पर पार्टी में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में आर्मर विधायक, नांदेड़ प्रभारी जीवन रेड्डी सहित कई नेता शामिल हुए.