झारखंड सरकार के अधिकारियों, चिकित्सकों की टीम आज जाएगी ओडिशा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ओडिशा हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ओडिशा के बालासोर जिले में बाहानगा रेलवे स्टेशन के समीप कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की हृदयविदारक घटना से मन आहत है."

झारखंड सरकार के अधिकारियों, चिकित्सकों की टीम आज जाएगी ओडिशा

सोरेन ने कहा कि हादसे में घायल हुए यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए भी हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी. 

रांची:

ओडिश के बालासोर जिले में हुए भीषण रेल हादसे के मद्देनजर झारखंड सरकार के अधिकारियों और चिकित्सकों की एक टीम रविवार सुबह हेलीकॉप्टर से ओडिशा जाएगी और वहां झारखंड के घायलों के इलाज एवं वापसी के लिए आवश्यक इंतजाम करेगी. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी.

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘झारखंड सरकार के अधिकारियों और डॉक्टर की एक टीम कल सुबह हेलीकॉप्टर से ओडिशा के लिए रवाना होगी. ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड के यात्रियों से मुलाकात कर टीम द्वारा उन्हें हरसंभव मदद प्रदान की जाएगी.''

सोरेन ने कहा कि हादसे में घायल हुए यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए भी हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी. इससे पहले सोरेन ने ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार को हुए भीषण ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया.

मुख्यमंत्री ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ओडिशा के बालासोर जिले में बाहानगा रेलवे स्टेशन के समीप कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की हृदयविदारक घटना से मन आहत है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिजनों को दुःख की इस विकट घड़ी को सहन करने की शक्ति दें. दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.''

शुक्रवार को हुए इस भीषण रेल हादसे में कम से कम 288 यात्रियों की मौत हुई और 1100 से अधिक यात्री घायल हैं. बालासोर जिले में शुक्रवार की शाम लगभग सात बजे शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से यह हादसा हुआ. दोनों यात्री ट्रेन में करीब 2500 यात्री सवार थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- हादसे पर बात करते हुए भावुक हुए पीएम मोदी, कहा - जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा
-- ओडिशा : दुर्घटना के बारे में NDRF के जवान ने सबसे पहले दी थी जानकारी, भेजी थी लोकेशन



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)