" न अयोग्य ठहराने का डर और न सरकार को कोई ख़तरा "; झारखंड CM हेमंत सोरेन NDTV से बोले

NDTV से ख़ास बातचीत में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि अयोग्य हो जाने की चिंता नहीं है और उनकी सरकार को कोई ख़तरा नहीं है. सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी. 

रांची:

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन की विधानसभा सदस्यता को लेकर चुनाव आयोग की चिट्ठी पर राजभवन की चुप्पी पर अब ख़ुद हेमंत सोरेन मुखर नजर आ रहे हैं. NDTV से ख़ास बातचीत में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि अयोग्य हो जाने की चिंता नहीं है और उनकी सरकार को कोई ख़तरा नहीं है. सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी. साथ ही बिलकिस बानो केस में दोषियों की रिहाई को लेकर भी उन्होंने अपनी राय रखी.

हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य पर कोई असर नहीं है. सरकार कार्यकाल पूरा करेगी. सरकार 3 साल पूरा करने जा रही है. षडयंत्रकारी और परेशान आत्माओं के बारे में क्या बोलना, क्योंकि हमें इसकी चिंता नहीं, हमें तो जनता ने सरकार में बिठाया है. दो-दो चिट्ठी आई है. विपक्ष राजभवन को ढाल बनाकर राजनीतिक रोटी सेंक रहा है.

ये भी पढ़ें : खड़गे या थरूर में कौन होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष? चुनाव का रिजल्ट आएगा आज

झारखंड सीएम साथ ही बोले कि लिफ़ाफ़ों का आदेश राज्य भर के लोगों को दिखाया जाए, परेशान कैसे किया जा रहा है ये पता चलेगा. इसी के साथ सोरेन ने कहा कि अगर-मगर का जवाब नहीं और मेरा कोई करीबी नहीं है. ये सब पूरे देश में यही चल रहा है. गैर भाजपा सरकार का हाल देखिए. इनके षडयंत्र से घबराहट नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com