कॉलेज प्रिंसिपल को थप्पड़ मारते वीडियो में दिखे JDS विधायक

कर्नाटक में JDS के एक विधायक ने एक कॉलेज के प्रिंसिपल को थप्पड़ जड़ दिया. ये सारा वाकया वीडियो में कैद हो गया. दरअसल, JDS विधायक एम. श्रीनिवास एक कॉलेज के दौरे पर थे औऱ वो अपना आपा खो बैठे जब कॉलेज के प्रिंसिपल कंप्यूटर लैब के लिए चल रहे विकास कार्यो के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे थे. वीडियो में मांड्या के विधायक एम. श्रीनिवास ने नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार आईटीआई कॉलेज के प्राचार्य को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ जड़े.

कॉलेज प्रिंसिपल को थप्पड़ मारते वीडियो में दिखे JDS विधायक

मांड्या :

कर्नाटक में JDS के एक विधायक ने एक कॉलेज के प्रिंसिपल को थप्पड़ जड़ दिया. ये सारा वाकया वीडियो में कैद हो गया. दरअसल, JDS विधायक एम. श्रीनिवास एक कॉलेज के दौरे पर थे औऱ वो अपना आपा खो बैठे जब कॉलेज के प्रिंसिपल कंप्यूटर लैब के लिए चल रहे विकास कार्यो के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे थे. वीडियो में मांड्या के विधायक एम. श्रीनिवास ने नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार आईटीआई कॉलेज के प्राचार्य को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ जड़े. चश्मदीदों के मुताबिक, पुनर्निर्मित आईटीआई कॉलेज के उद्घाटन के दौरान प्रयोगशाला में काम के बारे में प्राचार्य नागानंद द्वारा जानकारी नहीं देने पर श्रीनिवास भड़क गए. जद (एस) विधायक ने उन्हें डांटा और एक महिला सहित अपने सहयोगियों और स्थानीय राजनेताओं के सामने उन्हें दो बार थप्पड़ मारे.

यह घटना मांड्या की है जो 20 जून को हुई थी. वीडियो के वायरल होने के बाद इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. प्रिंसिपल के साथ सम्मान नहीं करने पर लोगों ने श्रीनिवास की खिंचाई की है. एक ट्विटर यूजर ने कहा,” प्रिंसिपल के सहयोगी खामोशी से सारी घटना देख रहे हैं....क्या उन्हें प्रिंसिपल के समर्थन में वाक-आउट नहीं करना चाहिए था.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एख दूसरे व्यक्ति ने कहा,” प्रिसिपल को पुलिस में रिपोर्ट करना चाहिए. उनके स्टाफ और दूसरे कॉलेजों के स्टाफ को प्रिंसिपल के समर्थन में आना चाहिए.”