जम्मू-कश्मीर के पाम्पोर में मिला पुलिस अफसर का शव, संदिग्ध आतंकवादियों ने की हत्या

संदिग्ध अवस्था में पुलिस अफसर का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई. आशंका जताई जा रही है कि संदिग्ध आतंकवादियों ने पुलिस अफसर की हत्या की है.

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पाम्पोर में शनिवार की सुबह संदिग्ध अवस्था में पुलिस अफसर का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई. आशंका जताई जा रही है कि आतंकवादियों ने पुलिस अफसर की हत्या की है. मिली जानकारी अनुसार जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर का शव आज सुबह खेतों में मिला. अधिकारी पुलिस की आईआरपी बटालियन में तैनात थे. ऐसा संदेह है कि आतंकवादियों ने पाम्पोर के संबूरा में सब-इंस्पेक्टर का उनके घर से अपहरण कर लिया और उन्हें पास के खेतों में ले जाकर मार डाला. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस के औपचारिक बयान का इंतजार है.

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से घाटी में आंतकवादी ज्यादा सक्रिय हैं. वे एक के बाद एक आंतकी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मई महीने में उन्होंने सात से अधिक लोगों की हत्याओं अंजाम दिया, जिसके बाद डर का माहौल पैदा हो गया. दूसरे राज्यों से जाकर कश्मीर में काम कर रहे लोगों और उनके परिजनों ने वहां से पलायन शुरू कर दिया. वहीं, स्थानीय लोग भी सुरक्षा की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए.   

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने इसी साल सात मई को एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आतंकी हमले में घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, 13 मई को आतंकियों ने रियाज अहमद नाम के जवान की हत्या कर दी थी. हालांकि, रियाज की हत्या में शमिल आतंकी समेत तीन को सुरक्षाबलों ने बीते रविवार को हुए मुठभेड़ में मार गिराया है. उनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें -

अग्निपथ प्रदर्शन पैसेंजर्स के लिए बना मुसीबत, घंटों तक करना पड़ रहा है ट्रेन का इंतजार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अग्निपथ प्रदर्शन: 340 ट्रेन प्रभावित, 234 रद्द; रेल मंत्री ने की रेलवे की संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील