जम्मू-कश्मीर ने रोजगार और प्यार चाहा, बीजेपी ने दिया बुलडोजर: राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर में जारी बुलडोजर एक्शन पर बीजेपी सरकार (BJP government) पर निशाना साधा है.

जम्मू-कश्मीर ने रोजगार और प्यार चाहा, बीजेपी ने दिया बुलडोजर: राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर में बुलडोजर चलने पर बीजेपी पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू कश्मीर में जारी अतिक्रमण विरोधी मुहिम को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि केंद्रशासित प्रदेश ने रोजगार, बेहतर कारोबार और प्यार चाहा था, लेकिन उसे इसके बजाय ‘भाजपा का बुलडोजर' मिला है.

कांग्रेस, कांफ्रेंस और पीडीपी (पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) जैसे कई बड़े दलों ने इस मुहिम को लेकर चिंता व्यक्त की है और इसे तत्काल रोकने की मांग की है. राजस्व विभाग के आयुक्त सचिव विजय कुमार बिधूड़ी ने सात जनवरी को सभी उपायुक्तों को सरकारी भूमि से अतिक्रमण शत प्रतिशत हटाने का निर्देश दिया था, जिसके बाद से जम्मू कश्मीर में 10 लाख कनाल से अधिक जमीन अतिक्रमण से मुक्त करायी गई है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘जम्मू कश्मीर को चाहिए रोजगार, बेहतर व्यापार और प्यार, मगर उन्हें मिला क्या? भाजपा का बुलडोजर.'' उन्होंने कहा, ‘‘कई दशकों से जिस जमीन को वहां के लोगों ने मेहनत से सींचा, उसे उनसे छीना जा रहा है. अमन और कश्मीरियत की रक्षा, जोड़ने से होगी, तोड़ने और लोगों को बांटने से नहीं.'' गांधी ने ट्वीट के साथ मीडिया की खबर भी संलग्न की, जिसमें दावा किया गया है कि जम्मू कश्मीर में अतिक्रमण रोधी अभियान को लेकर लोगों में घबराहट है.
 

यह भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : MP में एंबुलेंस नहीं मिली तो बीमार पिता को हाथठेले पर अस्पताल लेकर गया 6 साल का बेटा
VIDEO: कुदरत का करिश्मा, तुर्की में भूकंप के 128 घंटे बाद नवजात को मलबे से सकुशल निकाला गया
बेगूसराय में युवक की हत्या के बाद बवाल, थाना और स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ ने की तोड़फोड़