विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच कई मुठभेड़ें हुई हैं, जिनमें कई आतंकवादी मारे गए हैं. जबकि सेना के कई जवान शहीद हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर,  3 जवान घायल
कुपवाड़ा:

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के त्रेहगाम सेक्टर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है. जबकि सेना के तीन जवान घायल हुए हैं. अभी भी मुठभेड़ जारी है और दोनों और से फायरिंग हो रही है. सूत्रों के अनुसार, गोली लगने से सेना के तीन जवान घायल हो गए. मौके पर अतिरिक्त सैन्य बल तैनात किया गया है. पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. इसके बाद संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया. जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उन्होंने उनपर फायरिंग कर दी. सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू की.

हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच कई मुठभेड़ें हुई हैं, जिनमें कई आतंकवादी मारे गए हैं.

इन दिनों कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सेना, पुलिस और विभिन्न सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चला रखे हैं. आतंकी सघन जंगलों में छिपकर हमला कर रहे हैं तो सुरक्षा बल उनका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बीते बुधवार (24 जुलाई) को आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में घायल हुए सैनिक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. जवान की पहचान 28 राष्ट्रीय राइफल्स के दिलावर सिंह के रूप में हुई थी. दिलावर सिंह जिले के कोवुत त्रुमखान जंगलों में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. हालांकि, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया था. (IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-  नवी मुंबई में गिरी 3 मंजिला बिल्डिंग, दो को बचाया गया, एक की तलाश जारी

Video : पहली बार Ukraine जाएंगे PM Modi, जानें क्यों अहम है ये दौरा | PM Modi Ukraine Visit

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन से पहले ही नेताओं के बगावती हुए तेवर, भारती ने दिया बड़ा बयान
जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर,  3 जवान घायल
'हिमाचल में सरकारी कर्मचारियों की 5 को सैलरी, 10 को पेंशन' - विधानसभा में सीएम सुक्खू का ऐलान
Next Article
'हिमाचल में सरकारी कर्मचारियों की 5 को सैलरी, 10 को पेंशन' - विधानसभा में सीएम सुक्खू का ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com