यूडीएफ कार्यक्रम से आईयूएमएल का झंडा हटाया गया : स्थानीय मुस्लिम नेता का आरोप

केरल में कांग्रेस (Congress) नीत यूडीएफ (UDF) की प्रमुख सहयोगी मुस्लिम लीग के एक स्थानीय नेता ने शनिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस के एक नेता ने उनसे तिरुवनंतपुरम जिले में मोर्चा के कार्यक्रम से पार्टी का हरा झंडा हटाने को कहा.

यूडीएफ कार्यक्रम से आईयूएमएल का झंडा हटाया गया : स्थानीय मुस्लिम नेता का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो

तिरुवनंतपुरम:

केरल में कांग्रेस (Congress) नीत यूडीएफ (UDF) की प्रमुख सहयोगी मुस्लिम लीग के एक स्थानीय नेता ने शनिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस के एक नेता ने उनसे तिरुवनंतपुरम जिले में मोर्चा के कार्यक्रम से पार्टी का हरा झंडा हटाने को कहा. इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) की जिला समिति के सदस्य वी. नसीर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अंदूरकोणम सनल कुमार ने चिल्लाते हुए उनसे लीग के झंडे को हटाने के लिए कहा था, जिसे वह शुक्रवार को यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के एक कार्यक्रम के लिए सड़क के किनारे बांधने के लिए लाये थे.

नसीर ने आरोप लगाया, ‘‘कुमार ने मुझे अपशब्द कहे और मुझे पाकिस्तान जाने और वहां (झंडा) बांधने को कहा.''हालांकि, कांग्रेस जिला नेतृत्व ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि यूडीएफ से किसी ने भी नसीर को आयोजन की कमान संभालने और झंडे लगाने का काम नहीं सौंपा.

नसीर ने दावा किया है कि उन्होंने कांग्रेस और यूडीएफ नेतृत्व को इस बाबत शिकायत की है. हालांकि, तिरुवनंतपुरम जिले की कांग्रेस समिति के अध्यक्ष पालोड रवि ने बताया कि न तो कांग्रेस और न ही यूडीएफ नेतृत्व को ऐसी कोई शिकायत मिली है.

यह भी पढ़ें : बिहार में मुखिया अपने-अपने क्षेत्रों में बाल विवाह के लिए जिम्मेदार होंगे : राज्य सरकार
राजस्थान के बाड़मेर में वायु सेना का लड़ाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट की मौत

Video: राजस्थान के बाड़मेर में वायु सेना का लड़ाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)