विज्ञापन
This Article is From Jan 24, 2013

इंदौर : बेटी पर बुरी नजर रखने वाले बाप की हत्या

इंदौर: इंदौर में एक सनसनीखेज घटनाक्रम में 45-वर्षीय व्यक्ति की उसके नाबालिग बेटे, ससुर और साले ने कथित तौर पर बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि वह अपनी 15 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी योगेश सिंह तोमर ने बताया कि बुधवार देर रात हत्याकांड को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपियों - कालूराम चौहान (55), अज्जू (20) और 16 वर्षीय राज (बदला हुआ नाम) ने थाने पहुंचकर खुद को कानून के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि इन तीनों पर हुकुम पेमाजी (45) की कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या का आरोप है।

तोमर ने तीनों आरोपियों के इकबालिया बयानों और मामले की शुरुआती जांच के हवाले से बताया कि हुकुम ने रात को शराब के नशे में अपनी 15-वर्षीय बेटी से अश्लील हरकत की। उस वक्त लड़की की मां और उसका भाई घर में मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पिता की अश्लील हरकत से घबराकर लड़की अपने घर से भागी और नजदीकी ननिहाल पहुंच गई।

जब लड़की ने अपने पिता की शर्मनाक करतूत बताई, तो उसका नाना कालूराम और मामा अज्जू आगबबूला होकर हुकुम के घर पहुंच गए। तोमर ने बताया कि नाबालिग लड़की से अश्लील हरकतों को लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ा कि कालूराम, अज्जू और राज ने कथित तौर पर कुल्हाड़ी से लगातार वार करके हुकुम को मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया, हुकुम पहले भी अपनी बेटी से अश्लील हरकतें कर चुका था। इससे उसके परिवार वाले उससे बेहद नाराज थे। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भारत युद्ध नहीं, डायलॉग और डिप्लोमेसी का समर्थक : BRICS समिट में PM मोदी ने फिर दोहराई शांति की बात
इंदौर : बेटी पर बुरी नजर रखने वाले बाप की हत्या
जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, एक डॉक्टर समेत 6 लोगों की मौत, 5 घायल
Next Article
जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, एक डॉक्टर समेत 6 लोगों की मौत, 5 घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com