विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 14, 2021

प्‍लेन में सामान चढ़ाने के दौरान सो गया इंडिगो कर्मचारी, मुंबई से पहुंच गया अबू धाबी और फिर....

अधिकारियों के अनुसार,  प्‍लेन जब यूएई में अबू धाबी में लैंड हुआ तो अबू धाबी प्रशासन की ओर से इस लोडर का मेडिकल चेकअप किया गया जिसमें उसकी शारीरिक स्थिति स्थिर और सामान्‍य पाई गई.

प्‍लेन में सामान चढ़ाने के दौरान सो गया इंडिगो कर्मचारी, मुंबई से पहुंच गया अबू धाबी और फिर....
नई दिल्‍ली:

इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) का सामान चढ़ाने वाला एक कर्मचारी (loader) मुंबई-अबू धाबी फ्लाइट के कार्गों कंपार्टमेंट में सो गया. हालांकि संयुक्‍त अरब अमीरात की राजधानी पहुंचने पर इसे सुरक्षित पाया गया.उड्डयन नियामक   DGCA के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि प्‍लेन में सामान चढ़ाने के बाद इस कर्मचारी को नींद महसूस हुई और वह रविवार की फ्लाइट में कार्गो डिब्‍बे में सामान के पीछे सो गया. कार्गो का दरवाजा बंद था और प्‍लेन ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी.

अधिकारियों के अनुसार, प्‍लेन जब यूएई में अबू धाबी में लैंड हुआ तो अबू धाबी प्रशासन की ओर से इस लोडर का मेडिकल चेकअप किया गया जिसमें उसकी शारीरिक स्थिति स्थिर और सामान्‍य पाई गई. डीजीसीए अधिकारियों ने बताया कि अबू धाबी के अधिकारियों की ओर से मंजूरी मिलने के बाद इस 'लोडर' को इसी प्‍लेन के सामान्‍य यात्री के तौर पर मुंबई वापस भेजा गया. उन्‍होंने बताया कि घटना में शामिल एयरलाइन कर्मचारी को जांच पूरी होने तक हटा दिया गया है. घटना के बारे में पूछे जाने पर इंडिगो के प्रवक्‍ता ने न्‍यूज एजेंसी PTI से कहा, 'हमें इस घटना के बारे में जानकारी है और अधिकारियों को जानकारी दे दी गई. मामले की जांच हो रही है. '

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;