मणिपुर में महिला को निर्वस्त्र घुमाने की घटना वाले दिन ही दो अन्य युवतियों के साथ भी हुई 'दरिंदगी', फिर हत्या

पुलिस के अनुसार जिन दो युवतियों के साथ पहले रेप और बाद में उनकी हत्या की गई, उनकी उम्र 21 और 26 साल थी. वो दोनों ही इम्फाल पूर्वी जिले का कोनुंग ममांग क्षेत्र में कार सर्विस सेंटर पर काम करती थीं.

नई दिल्ली:

मणिपुर में दो युवतियों के साथ दरिंदगी का एक और मामला समाने आया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना भी उसी दिन हुई जिस दिन दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया गया था. युवतियों के साथ हुई इस घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है.पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों लड़कियों के साथ भीड़ ने पहले रेप किया और उसके बाद दोनों की हत्या क दी. इस घटना को लेकर पुलिस को शिकायत भी दी गई. शिकायत में कहा गया है कि कांगपोकपी जिले में दो अन्य युवतियों के साथ पहले दरिंदगी की गई और बाद में उनकी हत्या कर दी गई. 

पुलिस के अनुसार जिन दो युवतियों के साथ पहले रेप और बाद में उनकी हत्या की गई, उनकी उम्र 21 और 26 साल थी. वो दोनों ही इम्फाल पूर्वी जिले का कोनुंग ममांग क्षेत्र में कार सर्विस सेंटर पर काम करती थीं.ये जगह महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने वाली घटना से 40 किलोमीटर दूर है. 

चश्मदीद ने बताई पूरी घटना

पुलिस के अनुसार कार सर्विस सेंटर पर काम करने वाली इन युवतियों पर भीड़ ने हमला बोला था. उस भीड़ में पुरूषों के साथ-साथ महिलाएं भी थी. भीड़ पहले इन दोनों युवतियों को सर्विस सेंटर के पास ही बने एक कमरे में ले गए. चश्मदीद ने पुलिस को बताया भीड़ जैसे ही इन युवतियों को कमरे में लेकर गई तो पहले वहां की लाइट बंद कर दी गई. युवतियों की आवाज बाहर ना जाए इसके लिए उनके मुंह में कपड़ा डाला गया. इसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक कुछ लोग लड़कियों के साथ कमरे में रहे और उसके बाद इन दोनों लड़कियों को पास के एक मैदान में फेंक दिया गया. चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि जब इन लड़कियों को कमरे से बाहर फेंका गया तो उनके कपड़े फटे हुए थे, उनके बालों को काट दिया गया था और उनका शरीर खून से लथपथ था. 

कई दिनों तक शव को ढूंढ़ने भी कोई नहीं आया

घटना के बाद इलाके में इतनी दहशत थी कि लोग इन दो लड़कियों के शव को ढूंढ़ने तक के लिए आगे नहीं आ रहे थे. आखिरकार इस घटना में जान गवाने वाली दोनों लड़कियों में से एक की मां ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कराई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया है कि उन्हें आज तक उनके शव नहीं मिले हैं. पुलिस सूत्रों से मिली रही जानकारी के अनुसार इस घटना में अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. मणिपुर पुलिस फिलहाल लूट, हत्या, रेप और हमला करने की कई हजारों मामलों की जांच में जुटी है.