हरियाणा : बहन के प्रेम विवाह से नाराज आरोपी भाइयों ने जीजा की तलवार से काटकर की हत्या, चार गिरफ्तार

आरोपियों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की जीजा की हत्या. इस घटना में कई अन्य युवक भी हुए हैं गंभीर रूप से घायल, जिनका फिलहाल चल रहा है.

हरियाणा : बहन के प्रेम विवाह से नाराज आरोपी भाइयों ने जीजा की तलवार से काटकर की हत्या, चार गिरफ्तार

हरियाणा में झूठी शान के नाम पर एक शख्स की तलवार से काटकर हत्या (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली:

हरियाणा के यमुनानगर से ऑनर किलिंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां अपनी बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज उसके भाइयों ने अपने जीजा की तलवार से काटकर हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मृतक की पहचान अभिषेक के रूप में की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि अभिषेक और रिशु एक साल पहले ही शादी कर चुके थे.

बीते एक साल से वह जीरकपुर में रह रहे थे. जांच में पता चला है कि इसी रविवार रात अभिषेक अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने यमुनानगर आया था. 

अभिषेक के यमुनानगर आने की भनक रिशु के भाइयों को लग गई गई थी. इसके बाद रिशु के भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ अभिषेक से मिलने पहुंचे और उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में अभिषेक और उसके कुछ दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद अभिषेक की मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले को लेकर यमुनानगर सिटी के एसएचओ जगदीश चंद्र ने कहा कि हमारी जांच में पता चला है कि रिशु के भाई उसकी इस शादी के खिलाफ थे. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है. जांच के दौरान कई और लोगों से पूछताछ किया जाना बाकी है. अगर इस मामले में किसी और की भी संलिप्ता सामने आई तो उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.