"BJP प्रदर्शनकारियों पर योगी-स्टाइल बुलडोज़र इंसाफ़ करें, तो...?", TMC सांसद महुआ मोइत्रा का तंज़

बता दें कि हिंसा पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता सरकार से रिपोर्ट मांगी है. आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी की तरफ से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सचिवालय तक मार्च निकाला गया था. इसको लेकर बड़ी संख्या में राज्य के अलग-अलग हिस्सों से कार्यकर्ता कोलकाता पहुंचे थे.

बीजेपी के प्रदर्शन पर टीएमसी सांसद

कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी का प्रदर्शन हिंसक हो गया. पुलिस की कई गाड़ियां फूंकी गईं और पथराव के जवाब में लाठीचार्ज हुआ. इस विरोध-प्रदर्शन को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि क्या होगा अगर बंगाल ने 'भोगी जी' अजय बिष्ट के मॉडल का इस्तेमाल किया. कल सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में बुलडोजर भेज दिया? क्या बीजेपी तब भी अपनी नीति पर कायम रहेगी, या बदल देगी ? दरअसल, महुआ ने यूपी की योगी सरकार को लेकर तंज किया, जिसमें सार्वजनिक संपत्तियों का नुकसान करने वालों का घर गिराने के लिए बुलडोजर भेज दिया जाता है.

बता दें कि हिंसा पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता सरकार से रिपोर्ट मांगी है. आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी की तरफ से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सचिवालय तक मार्च निकाला गया था. इसको लेकर बड़ी संख्या में राज्य के अलग-अलग हिस्सों से कार्यकर्ता कोलकाता पहुंचे थे. वहीं पुलिस ने इस मार्च को रोकने के लिए सख्त इंतजाम किए थे. जिस क्रम में कई जगहों पर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हई.कई जगह कार्यकर्ता आगजनी, तोड़फोड़ और पथराव करते दिखाई दिए तो कई जगह पुलिस भी सख्ती बरतती दिखी.पुलिस ने शुभेन्दु अधिकारी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया था हालांकि देर रात उन्हें छोड़ दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये Video भी देखें : अमेरिकी एंकर ने कहा- ब्रिटेन ने भारत को सभ्य बनाया, शशि थरूर ने दिया ये जवाब