लोन धोखाधड़ी मामला: ICICI बैंक की पूर्व CEO चंदा कोचर और उनके पति की हिरासत 2 दिन बढ़ी

आईसीआईसीआई बैंक कर्ज घोटाले में गिरफ्तार बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन के मालिक वेणु गोपाल धुत की आज रिमांड खत्म हो गई थी, जिसे कोर्ट ने 29 दिसंबर तक बढ़ा दिया है. 

लोन धोखाधड़ी मामला: ICICI बैंक की पूर्व CEO चंदा कोचर और उनके पति की हिरासत 2 दिन बढ़ी

लोन धोखाधड़ी मामले में आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वेणुगोपाल धूत को कोर्ट ने सीबीआई की 2 दिन की हिरासत में भेजा है. बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक कर्ज घोटाले में गिरफ्तार बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन के मालिक वेणु गोपाल धुत की आज रिमांड खत्म हो गई थी, जिसे कोर्ट ने 29 दिसंबर तक बढ़ा दिया है. 

बता दें कि उन्होंने इससे पहले सीबीआई द्वारा की गई गिरफ्तारी अवैध बताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट से इन्होंने राहत देने की मांग की थी और सीबीआई द्वारा दर्ज प्राथमिकी को निरस्त कर रिहाई की गुहार लगाई थी. बता दें कि चंदा कोचर और उनके पति दीपक कोचर को केंद्रीय जांच एजेंसी ने शुक्रवार को अपने दिल्ली कार्यालय में संक्षिप्त पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. शनिवार को उन्हें मुंबई में विशेष अवकाशकालीन अदालत के न्यायाधीश एस एम मेनजोंगे के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें सीबीआई की हिरासत में भेज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जांच एजेंसी ने आरोप लगाया था कि आईसीआईसीआई बैंक ने वेणुगोपाल धूत द्वारा प्रवर्तित वीडियोकॉन समूह की कंपनियों को बैंकिंग विनियमन अधिनियम, आरबीआई के दिशानिर्देशों और बैंक की ऋण नीति का उल्लंघन करते हुए 3,250 करोड़ रुपये की ऋण सुविधाएं मंजूर कीं.