"महिला आयोग के दफ्तर में मुझे गालियां दी गईं" : AAP नेता गोपाल इटालिया ने NDTV से कहा

गोपाल इटालिया ने आगे कहा कि पता नहीं पुलिस ने मुझे क्यों हिरासत में लिया, मैंने क्या गुनाह किया? मैं सामने से पूछताछ के लिए आया तो महिला आयोग को चाहिए था कि वो मेरा पक्ष नोट करें.लेकिन राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा ने पुलिस को बुला लिया और मुझे थाने भेज दिया. 

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने NDTV से खास बातचीत में कहा कि जब मैं राष्ट्रीय महिला आयोग के दफ्तर में गया तो मेरे साथ वहां मौजूद महिलाओं ने बदसलूकी की. उन्हें मुझे अपशब्द भी कहे. इटालिया ने आगे कहा कि महिला आयोग के दफ्तर में मेरे से कोई पूछताछ नहीं हुई, जैसे ही मैं अंदर गया मैडम ने मुझे अपने चेंबर में बुलाया. इसके बाद वह कहने लगीं कि तुम्हारी औकात क्या है, तुम्हारी हैसियत क्या है. इसपर मैंने उनसे कहा कि मैडम आप ऐसे बदतमीजी नहीं कर सकती हैं. इसपर वो मुझे गाली देने लगी. मैं फिर भी चुप रहा. उन्होंने मोबाइल से मेरा वीडियो बनाया है और कहा है कि मुझे भी एक कॉपी देंगे तो मैं चाहता हूं कि वह वीडियो सार्वजनिक कर दें.

गोपाल इटालिया ने आगे कहा कि पता नहीं पुलिस ने मुझे क्यों हिरासत में लिया, मैंने क्या गुनाह किया? मैं सामने से पूछताछ के लिए आया तो महिला आयोग को चाहिए था कि वो मेरा पक्ष नोट करें.लेकिन राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा ने पुलिस को बुला लिया और मुझे थाने भेज दिया. बीजेपी पाटीदारों के खिलाफ साजिश करने में लगी है पहले भी पाटीदारों के ऊपर गोली चलवाया गया है, मुकदमे लगाए गए थे. बीजेपी पटेलों से चिढ़ती है, किसी भी तरीके से मुझे परेशान किया जा रहा है. इतने घंटे मुझे थाने में बिठा दिया बताइए मेरा क्या कसूर है. कहा गया कि ऊपर से आदेश है आपको बैठाना है. राष्ट्रीय महिला आयोग का दफ्तर सीसीटीवी से लैस है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) को दिल्ली पुलिस ने तीन घंटे हिरासत मेें रखने के बाद गुरुवार शाम को छोड़ दिया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपाल इटालिया को दक्षिण-पूर्वी जिले के ओखला थाने में रखा गया था. इटालिया को उस समय हिरासत में लिया गया था जब वो राष्‍ट्रीय महिला आयोग के समन पर आयोग के दफ्तर पहुंचे थे. इटालिया को हिरासत में लिए जाने पर कमेंट करते हुए दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि जो लोग गोपाल इटालिया (Gopal Italia) को गिरफ्तार कर रहे हैं उन्हें स्कूल चलाना नहीं आता. 27 साल में भी स्कूल नहीं ठीक कर पाए, गोपाल इटालिया उस पार्टी से आते हैं जो स्कूलों को अच्छा बना रही है.