हॉस्टल MMS लीक मामला : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने जारी किया बयान, कही ये बात..

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रो-वाइसचांसलर आरएस बावा ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा कि अलग-अलग छात्राओं के एमएमएस वीडियो बनाए जाने की खबरें पूरी तरह से फर्जी और निराधार हैं.

हॉस्टल MMS लीक मामला : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने जारी किया बयान, कही ये बात..

नई दिल्ली:

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें कथित तौर पर लीक करने का मामले में अब विश्वविद्यालय ने एक बयान जारी किया है. यूनिवर्सिटी ने जारी बयान में कहा है कि किसी छात्रा के द्वारा कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं बनाया गया था, सिवाय एक लड़की के जिसने अपना निजी वीडियो बनाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेजा था. अब पुलिस ने इस मामले में संबंधित लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. यूनिवर्सिटी ने यह बयान उस समय जारी किया है जब ऐसा कहा जा रहा था कि छात्राओं के फोन में 60 से ज्यादा ऐसे आपत्तिजनक वीडियो पाए गए हैं. 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रो-वाइसचांसलर आरएस बावा ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा कि अलग-अलग छात्राओं के एमएमएस वीडियो बनाए जाने की खबरें पूरी तरह से फर्जी और निराधार हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में तमाम फोन और अन्य संबंधित उपकरणों को पुलिस के हवाले किया जा चुका है. ताकि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच कर सके. 

यूनिवर्सिटी द्वारा जारी पूरा बयान यहां देखें...

75plq4csबता दें कि मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें कथित तौर पर लीक करने का मामला सामने आया है. वीडियो बनाने का आरोप हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पर है. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद रात में यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी संख्या में छात्रों ने जुटकर प्रदर्शन किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों की भारी भीड़ कैंपस में प्रदर्शन कर रही है और 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को शांत कराने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी के हवाले से न्यूज एजेंसी ANI ने लिखा है, 'एक मामला सामने आया था कि हॉस्टल में रनहे वाली एक लड़की ने कोई वीडियो बनाया है. इसके बाद एक अफवाह फैल गई कि दूसरी लड़कियों का भी वीडियो बनाया गया है. जिसके बाद छात्रों ने प्रदर्शन किया था. इसे मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी मामले की जांच की जा रही है. आपसे अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें.'