हिमाचल में कांग्रेस-बीजेपी के बीच जंग, प्रियंका बोलीं- हमारी सरकार बनी तो लागू करेंगे पुरानी पेंशन योजना

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना देने की बात हम चुनावी मंच पर होने की वजह से नहीं कह रहे हैं, बल्कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हमने ये करके दिखाया है. हम वहां पुरानी पेंशन दे रहे हैं.

कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश):

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है. शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कांगड़ा में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर अग्निवीर और पुरानी पेंशन योजना को लेकर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि अग्निवीर स्कीम के जरिए सेना को ठेके पर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो हम कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देंगे.

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना देने की बात हम चुनावी मंच पर होने की वजह से नहीं कह रहे हैं, बल्कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हमने ये करके दिखाया है. हम वहां पुरानी पेंशन दे रहे हैं. कांग्रेस की सरकार बनी तो हिमाचल में एक लाख रोजगार देगी.

प्रियंका की रैली के दौरान हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की एकजुटता दिखी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री साथ नजर आए. 
 
कांगड़ा पहुंचने पर कांग्रेसी नेताओं ने प्रियंका गांधी का हिमाचली टोपी पहनाकर स्वागत किया. इससे पहले प्रियंका गांधी ज्वाला देवी मंदिर भी गईं और उनके दर्शन किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बीजेपी की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हिमाचल प्रदेश में रैली की और मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की.