विज्ञापन

"मेकअप धुल जाता..." कंगना पर ये क्या बोल गए हिमाचल के मंत्री जगत सिंह नेगी?

राजस्व मंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि संसदीय क्षेत्र होने के बाद भी कंगना (Jagat Singh Negi On Kangana Ranaut) आपदा के समय वहां गईं नहीं बल्कि उन्होंने सिर्फ एक ट्वीट कर दिया. उस ट्वीट में उन्होंने कहा कि येलो और ऑरेंज अलर्ट होने की वजह से उन्होंने अधिकारियों और नेताओं को वहां नहीं जाने की सलाह दी है. 

"मेकअप धुल जाता..." कंगना पर ये क्या बोल गए हिमाचल के मंत्री जगत सिंह नेगी?
हिमाचल के मंत्री का कंगना रनौत पर विवादित बयान.
शिमला:

हिमाचल प्रदेश की मंडी से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों विपक्ष के निशाने पर हैं. मामला राज्य में प्राकृतिक आपदा से जुड़ा है. हिमाचल विधानसभा में यह मुद्दा उठा तो राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी (Minister Jagat Singh Negi)  कंगना पर बुरी तरह से बरस पड़े. उन्होंने बीजेपी आलाकमान, जयराम रमेश के साथ ही कंगना पर भी जमकर निशाना साधा. जगत सिंह नेगी ने विपक्ष की गैरमौजूदगी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि समेज में इतनी बड़ी आपदा आई है. समेज कंगना का संसदीय क्षेत्र है, इसके बाद भी वह वहां गईं तक नहीं. 

कंगना पर जगत सिंह नेगी का विवादित बयान

जगत सिंह नेगी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कंगना अपना मेकअप धुलने और असली चेहरा सामने आने के डर से प्राकृतिक आपदा के दौरान मंडी और कुल्लू नहीं पहुंचीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सासंद कंगना आपदा के छह दिन बाद वहां आईं और घड़ियाली आंसू बहाकर वापस चली गईं.

Latest and Breaking News on NDTV

"कंगना को था मेकअप धुलने के डर..."

राजस्व मंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि संसदीय क्षेत्र होने के बाद भी कंगना आपदा के समय वहां गईं नहीं बल्कि उन्होंने सिर्फ एक ट्वीट कर दिया. उस ट्वीट में उन्होंने कहा कि येलो और ऑरेंज अलर्ट होने की वजह से उन्होंने अधिकारियों और नेताओं को वहां नहीं जाने की सलाह दी है. 

Latest and Breaking News on NDTV

"आपदा के समय नहीं आईं कंगना रनौत"

जगत सिंह नेगी ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि बीजेपी सासंद कंगना ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा तब किया जब वहां सब कुछ ठीक हो चुका था, अगर वह आपदा के समय ही वहां पर आतीं तो उनका मेकअप खराब हो जाता. फिर ऐसा लगता है कि ये कंगना नहीं बल्कि उनकी मां यहां आई हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनको समेज न जाने की सलाह जयराम रमेश ने ही दी होगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

बारिश और बाढ़ ने जमकर मचाई तबाही

हिमाचल में बारिश और बाढ़ ने जमकर तबाही मचाई. इन हादसों में कई लोगों की जान चली गई वहीं बहुत से लोग बेघर हो गए. मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत उस दौरान आपदाग्रस्त इलाकों के दौरे पर पहुंची थीं. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना था. लोगों से मिलते कंगना की कई तस्वीरें और वीड़ियो सामने आए थे. लेकिन कांग्रेस नेता का कहना है कि कंगना उन इलाकों के दौरे पर वक्त पर गई ही नहीं. वह सबकुछ ठीक होने के बाद वहां पहुंची थीं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
"मेकअप धुल जाता..." कंगना पर ये क्या बोल गए हिमाचल के मंत्री जगत सिंह नेगी?
हरियाणा चुनाव: BJP की तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों का नाम, सिरसा से रोहताश जांगड़ा को टिकट
Next Article
हरियाणा चुनाव: BJP की तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों का नाम, सिरसा से रोहताश जांगड़ा को टिकट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com