हरियाणवी सिंगर को गला घोंटने के पहले नींद की 10 गोलियां दी गई थीं : सूत्र

इस मामले में शनिवार को अरेस्‍ट किए गए रवि और अनिल ने खुलासा किया था कि उन्‍होंने सिंगर को मारने की साजिश रची थी.

हरियाणवी सिंगर को गला घोंटने के पहले नींद की 10 गोलियां दी गई थीं : सूत्र

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

एक हरियाणवी सिंगर की कथित हत्‍या के आरोप में दो युवकों की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद जांच में खुलासा हुआ है कि गला घोंटे जाने के पहले इस सिंगर को नींद की 10 गोलियां दी गई थीं. इस मामले में शनिवार को महम से अरेस्‍ट किए गए रवि और अनिल ने खुलासा किया था कि उन्‍होंने सिंगर को मारने की साजिश रची थी. 11 मई से लापता इस महिला सिंगर का शव रविवार को हरियाणा के महम में जमीन में दफन मिला था. महिला के परिवार के सदस्‍य दिल्‍ल्‍ली के जफरपुर कलां क्षेत्र में रहते हैं और उन्‍होंने 14 मई को पुलिस को मामले की सूचना दी थी.  

जांच से जुड़े सूत्रों ने पीटीआई को बताया, "जांच में खुलासा हुआ है कि रवि इस घटना का मास्‍टरमाइंड था और उसके निर्देश पर ही अनिल दिल्‍ली आकर पीड़‍िता को कार से लेकर गया था. महम जाते समय महिला को गन्‍ने के रस में नींद की 10 गोलियां दी गई थीं. इन्‍होंने हरियाणा के कलानौर के गुलाटी ढाबा में खाना भी खाया था. जब ये महम पहुंचे तो रवि भी इनके साथ जुड़ गया था और अचेतन अवस्‍था में पड़ी महिला का गला घोंट दिया था. रवि ने यह भी चेक किया था कि महिला की मौत हो गई है या नहीं. बाद में उन्‍होंने शव को महम में दफन कर दिया था."

सूत्रों ने यह भी बताया कि अनिल ने रवि से कहा था कि वह महिला की हत्‍या नहीं कर सकता. इसके बाद उसे (अनिल को) महिला दिल्‍ली से लाने के लिए कहा गया था. पुलिस अधिकारी के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी के साथ तनावपूर्ण संबंधों को लेकर यह घटना हुई थी. पुलिस ने  बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव उसके परिजन को सौंप दिया गया. 

- ये भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* आदमी अगर आदमी से शादी कर ले तो... : जानें नीतीश कुमार ने क्यों कसा ये तंज
* यूपी : सरकार को मुफ्त राशन योजना में गेंहू को क्यों बंद करना पड़ा, ये है सबसे बड़ी वजह
* अनूठा अदालती इंसाफ : सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोपी को शरबत पिलाने का सुनाया फरमान "