हरियाणा: एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सोए लोगों पर चढ़ा ट्रक; 3 की मौत, 11 घायल

हरियाणा के बहादुरगढ़ में केएमपी यानी कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेसवे पर आसौदा टोल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और 11 घायल हुए हैं.

हरियाणा: एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सोए लोगों पर चढ़ा ट्रक; 3 की मौत, 11 घायल

केएमपी एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने सोते हुए लोगों को कुचला

हरियाणा में केएमपी (KMP Expressway) एक्सप्रेसवे यानी कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेसवे पर आसौदा टोल के पास दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और 11 घायल हुए हैं. 10 घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है जबकि एक को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है. मृतक और घायल सभी केएमपी पर काम कर रहे थे. मरम्मत के काम के बाद थक कर सड़क किनारे सो गए थे. पीछे से तेज रफ्तार से आए बेकाबू ट्रक ड्राइवर ने ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर चढ़ा दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. 

झज्जर जिले के एएसपी अमित ने बताया कि सुबह पांच बजे के करीब जानकारी मिली कि 18 लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. ये वर्कर कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे. ये सभी यूपी के रहने वाले थे. ट्रक के नंबर से मालिक से बात हो गई है, उन्होंने बताया कि ट्रक में दो ड्राइवर और एक हेल्पर था. तीनों फरार है, उनकी तलाश जारी है.

कर्मचारियों ने सोते समय पूरी तरह से बैरिकेटिंग कर रखी थी कि किसी भी गाड़ी को पता रहे कि यहां लोग सो रहे हैं, लेकिन हो सकता है कि ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में इस हादसे को अंजाम दिया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com