विज्ञापन

'उसकी फोटो देख चैनल बंद कर देते हैं'...हरियाणा चुनाव के बाद यह किसके बारे में बोले अनिल विज?

Haryana BJP Leader Anil Vij: अनिल विज ने हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने के अपने दावे पर फिर बयान दिया है. साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर भी बयान दिया है.

Haryana BJP Leader Anil Vij: हरियाणा का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसे लेकर अनिल विज ने फिर बयान दिया है.

हरियाणा BJP के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि हमें पहले दिन से ही भरोसा था कि चुनाव में हमारी जीत होगी. उन्होंने कहा की सारे आंकड़े खिलाफ थे ,फिर भी हमें जीत का भरोसा था. एनडीटीवी ने हरियाणा चुनाव के बाद उनसे बात की और उनके पुराने बयानों को लेकर भी सवाल किए...

सवाल-जलेबी बहुत मशहूर हो गई है. आज भी लगातार जलेबियों के ऑर्डर दिए जा रहे हैं. राहुल गांधी को पहुंचाई जा रही है. जलेबी सियासी हो गई?

अनिल विज-अब तो ये कांग्रेस (Congress) ही जलेबी बन गई है. ये तो वैसे पहले ही लोगों को समझ नहीं आती थी कभी भी. अब इन्होंने अपना एक नया सिंबल बना दिया है कांग्रेस का जलेबी.

सवाल- मुख्यमंत्री नायब सैनी आज दिल्ली में लगातार पार्टी हाई कमांड से मीटिंग कर रहे हैं तो आने वाले दिनों में क्या रणनीति रहने वाली है? आपसे बातचीत हुई? आपके जीतने के बाद बधाइयां मिलीं? 

अनिल विज-नहीं, नहीं बधाइयां तो सारे देश से आ रही हैं. नये सैनिक से तो नहीं आई. हाई कमांड जो करेगी, ठीक करेगी.

सवाल- मतगणना वाले दिन आपसे बात हुई थी तो आपने कहा था कि इसके बाद हम सीएम हाउस में मिलेंगे, यहां नहीं मिलेंगे तो क्या अब CM House में मिलेंगे? 

अनिल विज-नहीं. मैंने एक Prefix भी लगाया था. आप उसको भूल जाते हो और फिर बवाल हो जाता है. मैंने कहा था कि अगर, High Command चाहेगी तो...आप इसको डिलिट कर देते हो. अगर हाई कमांड चाहेगी और अगर मुझे कहेगी तो  मेरा इंकार नहीं है. मैंने यही कहा था और अगर अगर मुझे कहेंगे तो मैं हरियाणा को देश का नंबर 1 राज्य बना दूंगा. 

सवाल-हमने देखा था कि आपने दावा किया था कि लोगों ने कहा है कि आप सबसे वरिष्ठ हैं और आप दावा करो तो लेकिन आपने उस टाइम भी ये Prefix लगाया था कि अगर हाई कमांड कहेगी तो... अब आगे क्या?

अनिल विज-अब भी वही है. मैं पार्टी का आज्ञाकारी कार्यकर्ता हूं. मैंने हमेशा पार्टी के आदेशों को माना है. हर हालत में माना है. 

सवाल-कांग्रेस कह रही थी कि किसान, पहलवान और जवान नाराज हैं तो चुनाव बाद क्या लगता है कि नाराज नहीं थे? 

अनिल विज-दिखा तो दिया किसानों ने. दिखा दिया ना सबने कि नाराजगी तो भूपेद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) से है सबसे ज्यादा. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में जिस प्रकार की लूट मची थी, उसे लोग भूले नहीं हैं. जैसे किसानों की जमीनों को धारा चार और छह लगाकर लूट लिया और बिल्डर को दिया. आज भी केस चल रहे हैं. लोग भूले हैं? कोई कोई नहीं भूला. मैं सारे चुनाव में कहता रहा. मेरी बात को कोई मानता नहीं था. लोग भूले नहीं हैं. उसको आज भी टीवी चैनल पर जब आप हुड्डे की फोटो दिखाओगे ना तो लोग, किसान चैनल बंद कर देते हैं. इतनी हेट करते हैं इससे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
यूपी : CO जियाउल हक मर्डर केस में 10 दोषियों को सुनाई गई उम्रकैद, 11 साल बाद फैसला
'उसकी फोटो देख चैनल बंद कर देते हैं'...हरियाणा चुनाव के बाद यह किसके बारे में बोले अनिल विज?
लाला मातूराम की जलेबी की दुकान से ग्राउंड रिपोर्ट : जानिए कैसे कांग्रेस के हाथ से छिटक गई जलेबी?
Next Article
लाला मातूराम की जलेबी की दुकान से ग्राउंड रिपोर्ट : जानिए कैसे कांग्रेस के हाथ से छिटक गई जलेबी?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com