हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल प्रभारी को विवादित ट्वीट के कारण हटाया

अरुण यादव को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है. उनकी पोस्ट्स को विरोधियों द्वारा व्यापक रूप से साझा किया गया है.

हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल प्रभारी को विवादित ट्वीट के कारण हटाया

अरुण यादव के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग भी उठ रही है.

नई दिल्ली:

भाजपा (BJP) की हरियाणा इकाई के सूचना प्रौद्योगिकी प्रमुख (Information Technology Chief) अरुण यादव (Arun Yadav) को गुरुवार को पार्टी ने मुस्लिमों और इस्लाम के खिलाफ विवादास्पद ट्वीट (Controversial Tweets) के चलते हटा दिया. अरुण यादव को गिरफ्तार करने की लगातार उठ रही मांग के बाद यह कदम उठाया गया है. अरुण यादव को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है. उनकी पोस्ट्स को विरोधियों द्वारा व्यापक रूप से साझा किया गया है. इसके साथ ही कई लोगों ने उन्हें अभी तक सजा से मिली छूट की तुलना फैक्ट चेकिंग वेबसाइट ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर से की है, जिन्हें 2018 के एक ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया है. 

#अरेस्टअरुणयादव ट्विटर पर गुरुवार को टॉप ट्रेंड्स में से एक था. इस साल मई और 2017 के बीच पोस्ट किए गए उनके ट्वीट्स को हजारों बार शेयर किया गया है. 

अधिकारियों ने बताया है कि अभी तक यादव के खिलाफ पुलिस में कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है. साथ ही अरुण यादव को अभी तक बीजेपी से भी नहीं हटाया गया है. 

ये भी पढ़ेंः 

* गुरुग्राम : हिन्दू संगठनों का चरमपंथियों की 'घुसपैठ' का आरोप, बाहर निकालने की मांग की
* "मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती जहां...", महुआ मोइत्रा ने 'काली' विवाद पर NDTV से कहा
* मां काली पर टिप्पणी को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CCTV में कैद : हरियाणा के नाइटक्लब में बाउंसर पर चलाई गोली, लगी दोस्त को