विज्ञापन

हरियाणा में आप और कांग्रेस के बीच नया झोल, गठबंधन पर फैसले के लिए दिया शाम तक अल्टीमेटम

आम आदमी पार्टी (आप) की हरियाणा इकाई के प्रमुख सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में आप का हर कार्यकर्ता सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

आप और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारें पर बात अटकी

हरियाणा में अब चुनाव ज्यादा दूर नहीं है लेकिन आप और कांग्रेस के बीच सीटों का बंटवारा अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. आम आदमी पार्टी (आप) की हरियाणा इकाई के प्रमुख सुशील गुप्ता ने सोमवार को कहा कि अगर कांग्रेस पांच अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उसके साथ गठबंधन को अंतिम रूप देने में विफल रहती है तो पार्टी आज शाम तक सभी 90 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी.

कांग्रेस को AAP का अल्टीमेटम

सुशील गुप्ता गुप्ता ने ‘पीटीआई-वीडियो' से कहा कि हरियाणा में आप का हर कार्यकर्ता सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. चुनाव के लिए गठबंधन के संबंध में आप को कांग्रेस के जवाब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हम शाम तक 90 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगे.''

आखिर कहां फंस रहा पेंच

पार्टी सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में जितनी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है उनकी संख्या को लेकर दोनों पार्टियों के बीच बातचीत अटकी हुई है. आम आदमी पार्टी चुनावों में 10 सीटों की मांग कर रही है, जबकि कांग्रेस पांच सीटों की पेशकश कर रही है. गुप्ता ने कहा कि आप कांग्रेस के जवाब का इंतजार कर रही है, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने एक अक्टूबर को मतदान कराने की घोषणा की थी, जिसके नतीजे चार अक्टूबर को आने वाले थे. लेकिन अब 5 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जान को खतरा, दिल्ली के स्टेडियम और होटल में मची अफरा तफरी
हरियाणा में आप और कांग्रेस के बीच नया झोल, गठबंधन पर फैसले के लिए दिया शाम तक अल्टीमेटम
कुर्सी का मोह नहीं, इस्तीफा देने को तैयार... : डॉक्टरों के बातचीत से मना करने पर बोलीं CM ममता बनर्जी
Next Article
कुर्सी का मोह नहीं, इस्तीफा देने को तैयार... : डॉक्टरों के बातचीत से मना करने पर बोलीं CM ममता बनर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com