विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2022

AAP नेता गोपाल इटालिया ने PM की मां को कहे अपशब्द, स्मृति बोलीं- वो गटर जैसे मुंह वाले

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इटालिया के एक वीडियो में पीएम के लिए अभद्र भाषा बोलने को लेकर उन्हें नोटिस जारी किया था. इसका जवाब देने पहुंचे इटालिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष के ऑफिस में प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया. तीन घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

Read Time: 3 mins

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुजरात आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) पर तीखा हमला किया है. ईरानी ने इटालिया को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी मां हीराबेन मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए गटर माउथ कहा है. गोपाल इटालिया को आज ही जमानत मिली है. स्मृति ईरानी ने एक वीडियो शेयर करते हुए गोपाल इटालिया पर जमकर निशाना साधा. 

स्मृति ने ट्वीट किया- 'अरविंद केजरीवाल, गटर जैसे मुंह वाले गोपाल इटालिया ने आपके आशीर्वाद से पीएम मोदी की मां हीरा बा के लिए अपशब्द कहे. मैं कोई नाराजगी नहीं जताती, मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन आप यह जान लें कि जनता ने आपको देख लिया है. आपकी पार्टी को गुजरात चुनाव में नष्ट कर दिया जाएगा.'

गोपाल इटालिया के वीडियो को रिट्वीट करते हुए स्मृति ईरानी के कहा कि हीराबा मां शक्ति का रूप है. केजरीवाल के खास गोपाल इटालिया ने 100 साल की हीराबा को नफरत की राजनीति में घसीट दिया. जरात जैसे सभ्य समाज में आप और उसकी विकृत मानसिकता के लिए कोई जगह नहीं है. गुजरात के नाम पर मातृ शक्ति का ऐसा अपमान गुजराती अपने वोट से करेंगे.

एक हफ्ते में तीसरा वीडियो
एक हफ्ते के भीतर बीजेपी ने इटालिया का तीसरा वीडियो जारी कर हमला बोला है. पहले वीडियो में गोपाल ने PM मोदी के लिए अपशब्द कहने के अलावा कई विवादित बातें कहीं थी. दूसरे वीडियो में इटालिया ने मंदिर और कथाओं को शोषण का अड्डा बताते हुए महिलाओं को वहां न जाने की सलाह दी थी.

NCW पहुंचे गोपाल ने ट्वीट किया- मुझे जेल में डालने की धमकी मिली
इससे पहले NCW ऑफिस पहुंचने के एक घंटे बाद गोपाल ने ट्वीट किया- आयोग की चीफ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही हैं. मोदी सरकार पटेल समुदाय को और क्या दे सकती है. बीजेपी पाटीदार समुदाय से नफरत करती है. मैं सरदार (वल्लभभाई) पटेल का वंशज हूं. मैं आपकी जेलों से नहीं डरता. मुझे जेल में डाल दो. यहां तक कि पुलिस को भी बुला लिया गया है. मुझे धमकाया जा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"गलती की है तो मेरे PS को कर लो गिरफ्तार..." : NEET पेपर लीक मामले में तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी
AAP नेता गोपाल इटालिया ने PM की मां को कहे अपशब्द, स्मृति बोलीं- वो गटर जैसे मुंह वाले
खालिस्‍तानी पन्‍नू की हत्‍या की साजिश, निखिल गुप्‍ता की गिरफ्तारी और अमेरिका के आरोप, 10 प्‍वाइंट
Next Article
खालिस्‍तानी पन्‍नू की हत्‍या की साजिश, निखिल गुप्‍ता की गिरफ्तारी और अमेरिका के आरोप, 10 प्‍वाइंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;