पश्चिम बंगाल: शुभेंदु के कार्यालय में पुलिस के जबरन प्रवेश पर राज्यपाल ने मुख्य सचिव को किया तलब

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को दावा किया था कि राज्य पुलिस के अधिकारी ‘‘बिना किसी पूर्व सूचना या तलाशी वारंट के’’ नंदीग्राम में स्थित उनके कार्यालय में घुस आये थे.

पश्चिम बंगाल: शुभेंदु के कार्यालय में पुलिस के जबरन प्रवेश पर राज्यपाल ने मुख्य सचिव को किया तलब

भाजपा नेता का आरोप था कि यह राज्य की ममता बनर्जी सरकार द्वारा पुलिस बल का दुरुपयोग है.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने नंदीग्राम में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के विधायक कार्यालय में पुलिस के कथित तौर पर जबरन प्रवेश के मामले में राज्य के मुख्य सचिव की रिपोर्ट पर मंगलवार को नाखुशी जताई. उन्होंने मुख्य सचिव को 23 मई को राजभवन में तलब किया है. धनखड़ ने ट्वीट कर दावा किया कि रिपोर्ट की सामग्री शुभेंदु अधिकारी के उस दावे को पुख्ता करती है कि नंदीग्राम में उनके कार्यालय में पुलिस का जबरन प्रवेश करना राजनीति प्रतिशोध था.

राज्यपाल ने कहा, ''पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव 23 मई को पूर्वाह्न 11 बजे खुद राजभवन में उपलब्ध रहें क्योंकि आज और पूर्व की रिपोर्ट आपराधिक जांच के चिंताजनक परिदृश्य का संकेत देती हैं.''

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को दावा किया था कि राज्य पुलिस के अधिकारी ‘‘बिना किसी पूर्व सूचना या तलाशी वारंट के'' नंदीग्राम में स्थित उनके कार्यालय में घुस आये थे. भाजपा नेता का आरोप था कि यह राज्य की ममता बनर्जी सरकार द्वारा पुलिस बल का दुरुपयोग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बंदरगाहों पर फंसा हजारों टन गेहूं, सिर्फ 13 मई तक वाला ऑर्डर होगा निर्यात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)