"मैंने कहा सरेंडर कर दो मैं बचा लूंगा"; सोशल मीडिया के जरिये गैंगस्टर गोल्डी बरार का दावा

गोल्डी के दावे के मुताबिक एनकाउंटर के दिन जब पुलिस से टकराव हुआ तो जगरूप ने उसे फोन किया था, उसने बताया कि पुलिस ने हमें घेर लिया है, उस वक्त मैंने उसे कहा था कि सरेंडर कर दो, मैं तुम्हे बाहर निकलवा दूंगा. आगे से शेर कहते हैं कि भाई तुझे अपनी आख़िरी परफार्मेंस दिखानी है. हम सरेंडर नहीं करेंगे.

एनकाउंटर के दिन जगरूप ने गोल्डी को फोन किया था.

नई दिल्ली:

कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार जो सिद्दू मुसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड है ,वो एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है,गोल्डी ने फेसबुक पर लिखा कि थोड़े दिन पहले अमृतसर एनकाउंटर हमारे 2 भाई की मौत हो गई, जगरूप और मनप्रीत दोनों भाई हमारे बब्बर शेर थे. इन्होंने हमारे लिए बहुत कुछ किया. हम हमेशा इनके अहसानमंद रहेंगे, इनकी फैमिली के लिए हर वक्त हाजिर हैं पूरी मदद करेंगे, मैं छोटे भाई गोली काजीकोट का धन्यवाद करता हूं, जिसने इन दोनों की मुझसे मुलाकात करवाई थी.

एनकाउंटर के दिन जब पुलिस से टकराव हुआ तो जगरूप का मुझे फोन आया था, उसने बताया कि पुलिस ने हमें घेर लिया है, उस वक्त मैंने उसे कहा था कि सरेंडर कर दो, मैं तुम्हे बाहर निकलवा दूंगा. आगे से शेर कहते हैं कि भाई तुझे अपनी आख़िरी परफार्मेंस दिखानी है. हम सरेंडर नहीं करेंगे. मेरे डेडली लॉयंस ने 6 घंटे तक पुलिस को रोककर रखा, जो लोग कहते हैं कि सिद्धू मूसेवाला को को 8 लोगों ने मार दिया, उनको मैं बता दूं कि वो 8 थे और यहां एक हज़ार पुलिस वाले, मुकाबला फिर भी पूरा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विदेशी यूनिवर्सिटी में दाखिले की होड़, मां-बाप जमीन बेचकर बच्‍चों को भेज रहे विदेश