सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच करने हिसार पहुंची गोवा पुलिस

सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच करने के लिए गोवा पुलिस हिसार पहुंच चुकी है. जहां पुलिस सोनाली फोगाट के मर्डर से जुड़े कई पहलुओं की जांच करेगी.

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं सकी है. इस बीच गोवा पुलिस मामले की जांच करने के लिए हिसार पहुंच चुकी है. गोवा पुलिस हिसार में सोनाली फोगाट मर्डर केस में आरोपी सुधीर और सुखविंदर की संपत्तियों की जांच करेगी. जांच के दौरान ये देखा जाएगा कि कौन सी से प्रोपेर्टी किसके नाम पर है. सोनाली के परिवार ने आरोप लगाया था कि सुधीर ने सोनाली की संपत्ति हथियाने के लिए उसकी हत्या की है. 

इसके बाद गुरुग्राम पुलिस भी जाएगी. गुरुग्राम के एक फ्लैट में सुधीर और सोनाली आते जाते थे और वहां रहते भी थे. गोवा जाने से पहले भी इसी फ्लैट पर आए थे और फिर यहीं से एयरपोर्ट गए थे. ये फ्लैट किसका है पता लगाया जाएगा. 22-23 अगस्त की रात सोनाली की मौत हो गई थी. इस मामले में गोवा पुलिस 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. सोनाली के परिवार की मांग पर इस मामले की सीबीआई जांच भी होगी.

ये भी पढ़ें : सरकारों को गिरा रही BJP, देशव्यापी जांच की ज़रूरत, CBI से मिलकर करेंगे मांग : AAP

सोनाली फोगाट की पिछले हफ्ते गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. शुरुआत में मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया गया. लेकिन शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद पुलिस ने ‘‘अप्राकृतिक मौत'' के मामले में हत्या का आरोप जोड़ा था.  इस मामले में गोवा पुलिस ने अब तक कई गिरफ्तारियां की है. गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार, सोनाली फोगाट हत्याकांड में कार्रवाई रिपोर्ट (ATR) हरियाणा सरकार को सौंपेगी. फिलहाल इस मामले में पुलिस की तरफ से जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सूरत में AAP गुजरात महासचिव Manoj Sorathiya हमले में घायल, AAP ने BJP पर लगाया आरोप