विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 27, 2023

फरीदाबाद: बोलेरो से बुजुर्ग को टक्कर मारकर 200 मीटर तक घसीटने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

23 फरवरी की शाम एनआईटी-5 एरिया में निरंकारी चौक के पास इंदर लाल नाम के 68 साल के बुजुर्ग व्यापारी टहल रहे थे. इसी दौरान चालक ने बोलेरो गाड़ी से व्यापारी को टक्कर मार दी. ड्राइवर व्यापारी को अपनी कार के साथ 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया.

Read Time: 3 mins
फरीदाबाद: बोलेरो से बुजुर्ग को टक्कर मारकर 200 मीटर तक घसीटने वाला ड्राइवर गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो.
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद बोलेरो से करीब 200 मीटर घसीटे जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. एनआईटी- पांच निरंकारी चौक की पुलिस ने सोमवार को बोलेरो ड्राइवर को गिरफ्तार किया. दुर्घटना डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान के दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता की टीम ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दिवांशु है, जो यूपी के रायबरेली का रहने वाला है. वह फरीदाबाद के फतेहपुर चंदीला में किराए के मकान पर रह रहा है. 23 फरवरी की शाम एनआईटी-5 एरिया में निरंकारी चौक के पास इंदर लाल नाम के 68 साल के बुजुर्ग व्यापारी टहल रहे थे. इसी दौरान चालक ने बोलेरो गाड़ी से व्यापारी को टक्कर मार दी. ऐसे में व्यापारी का कपड़ा गाड़ी में फंस गया. लेकिन आरोपी ड्राइवर व्यापारी को अपनी कार के साथ 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. इस दौरान बुजुर्ग व्यापारी के पेट पर गाड़ी के दोनों टायरों से चोट आई थी.

घायल व्यापारी को उसके परिजनों द्वारा फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस को सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई. 

मामले में आगे कार्रवाई करते हुए एनआईटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में उपयोग बोलेरो गाड़ी को पुलिस कब्जे में लिया गया. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने ब्रेक की बजाए गलती से रेस पर पैर रख दिया था, जिसकी वजह से गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बुजुर्ग को चोट लग गई. 

टक्कर के बाद आरोपी डर गया और मौके से फरार हो गया. पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एंटी पेपर लीक कानून हुआ लागू, 10 साल की कैद और एक करोड़ रुपये तक के जुर्माने का प्रावधान
फरीदाबाद: बोलेरो से बुजुर्ग को टक्कर मारकर 200 मीटर तक घसीटने वाला ड्राइवर गिरफ्तार
मुलाकात हुई क्या बात हुई? BJP सांसद से उनके घर पर जाकर मिलीं सीएम ममता बनर्जी
Next Article
मुलाकात हुई क्या बात हुई? BJP सांसद से उनके घर पर जाकर मिलीं सीएम ममता बनर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;