विज्ञापन
This Article is From Nov 02, 2012

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे वीके सिंह, 4 दिसंबर को संसद का घेराव

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के खिलाफ पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह ने भी मोर्चा खोल दिया है। वीके सिंह अब गन्ना किसानों के साथ 4 दिसंबर को संसद का घेराव करेंगे।

पूर्व जनरल ने यह भी कहा कि वह राजनीति में तो नहीं आएंगे, लेकिन जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ होगा, उसका समर्थन करेंगे। वीके सिंह ने यह भी कहा कि देश के प्रधानमंत्री योग्य हैं और उन्होंने इस बारे में पीएम को एक चिट्ठी भी लिखी है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नए अंदाज और नए तेवर में नजर आ रही टीम अन्ना ने केंद्र की यूपीए सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए संसद को तुरंत भंग किए जाने की मांग की और कहा कि लोकतंत्र के दोनों स्तंभ संविधान की भावना के मुताबिक काम नहीं कर रहे।

भ्रष्टाचार के खिलाफ नए आंदोलन की शुरुआत का ऐलान करते हुए अन्ना हजारे और पूर्व थलसेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने यूपीए सरकार को असंवैधानिक करार दिया और मल्टी-ब्रांड रिटेल में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश की इजाजत देने जैसे उसके फैसलों की आलोचना की।

अन्ना हजारे और जनरल वीके सिंह के संयुक्त संवाददाता सम्मेलन से साफ झलक मिल रही थी कि वीके सिंह ने पुरानी टीम अन्ना के अरविंद केजरीवाल का स्थान ले लिया है। सम्मेलन के दौरान सिंह ने अन्ना से पूछे गए कई सवालों का जवाब दिया और भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन की नई नीतियों के बारे में बताया था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अब्बास अंसारी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, फिर भी जेल में ही रहेंगे
सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे वीके सिंह, 4 दिसंबर को संसद का घेराव
भारत की अमेरिका से 31 ‘प्रीडेटर’ ड्रोन खरीदने संबंधी डील साइन, जानें सेना की कैसे बढ़ाएंगे ताकत
Next Article
भारत की अमेरिका से 31 ‘प्रीडेटर’ ड्रोन खरीदने संबंधी डील साइन, जानें सेना की कैसे बढ़ाएंगे ताकत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com