विज्ञापन
This Article is From May 31, 2022

16 योजनाओं के लाभार्थियों से PM मोदी ने किया वर्चुअल संवाद, शिमला में जोरदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमला में रिज के मैदान से वर्चुअल माध्यम से लद्दाख में विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया. वहीं जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरे जीवन में एक विशेष दिवस है.

16 योजनाओं के लाभार्थियों से PM मोदी ने किया वर्चुअल संवाद, शिमला में जोरदार स्वागत
यहां पर पहुंचने से पहले पीएम ने रोड शो किया था और इस दौरान उनपर फूलों की बारिश की गई. 
शिमला:

हिमाचल प्रदेश में केंद्र सरकार के आठ साल का कार्यकाल पूरा होने को लेकर रखे गए कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शिरकत की.  इस दौरान पीएम ने किसान सम्मान निधि की 11वीं किश्त भी जारी की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमला में रिज के मैदान से वर्चुअल माध्यम से लद्दाख में विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी किया. वहीं जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरे जीवन में एक विशेष दिवस भी है और उस विशेष दिवस पर इस देवभूमि को प्रणाम करने का मौका मिले इससे बड़ा सौभाग्य क्या हो सकता है. पीएम ने आगे कहा कि अभी देश के करोड़ों किसानों के खातों में पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा ट्रांसफर हो गया. पैसा उनको मिल भी गया और आज मुझे शिमला की धरती से देश के 10 करोड़ से भी ज्यादा किसानों के खातों में पैसे पहुंचाने का सौभाग्य मिला है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मेरा संकल्प है कि हर भारतवासी के सम्मान के लिए, हर भारतवासी की सुरक्षा, हर भारतवासी की समृद्धि के लिए, भारतवासी को सुख-शांति की जिंदगी कैसे मिले, हर किसी का कल्याण करने के लिए जितना काम कर सकूं, उसको करता रहूं.

इस कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कई नेता मौजूद हैं. वहीं इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ये बहुत छोटा मैदान है, सभी लोग सभा स्थल तक पहुंच नहीं पा रहे हैं. हमने प्रधानमंत्री से 5 मिनट के लिए चलते हुए उनसे मिलने का आग्रह किया. मैं प्रधानमंत्री का आभारी हूं कि वे माल रोड पर पैदल होकर यहां तक पहुंचे.

CM जयराम ठाकुर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार का देश में 8 साल का कार्यकाल पूरा हुआ है. देवभूमि हिमाचल में पधारने पर मैं आपका हार्दिक अभिनंदन करता हूं. जितना स्नेह आप हिमाचल के लोगों से करते हैं उतना ही स्नेह हिमाचल के लोग भी आपसे करते हैं. बता दें कि यहां पर पहुंचने से पहले पीएम ने रोड शो किया था और इस दौरान उनपर फूलों की बारिश की गई. 

VIDEO: जम्मू-कश्मीर : कुलगाम के गोपालपोरा हाईस्कूल में आतंकियों ने महिला शिक्षिका की गोली मार कर की हत्या

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
16 योजनाओं के लाभार्थियों से PM मोदी ने किया वर्चुअल संवाद, शिमला में जोरदार स्वागत
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com