नोरा फतेही को गवाह बनाने पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने लगाया पक्षपात का आरोप

कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर एक अनुपूरक आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया गया है.

नोरा फतेही को गवाह बनाने पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने लगाया पक्षपात का आरोप

ईडी ने अभिनेत्री की 7.27 करोड़ रुपये की निधि अस्थायी तौर पर कुर्क की है.

खास बातें

  • ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है ये मामला
  • इस मामले में नोरा सहित अन्य हस्तियों को गवाह बनाया गया है
  • मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है
नई दिल्ली:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने वाली हस्तियों को गवाह बना लिया गया है, जबकि उन्हें एक आरोपी के रूप में घसीटा जा रहा है. जैकलीन ने अपीलकर्ता प्राधिकरण (Appellant Authority) के समक्ष अपनी याचिका में ये बात कही है.

जैकलीन ने कहा कि मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने वाली नोरा फतेही और अन्य हस्तियों को गवाह बनाया गया है, जबकि उन्हें आरोपी. अभिनेत्री के अनुसार उनके फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई संबंध नहीं है. जैकलीन ने PMLA के न्याय निर्णायक अधिकारियों को जवाब में कहा ,आक्षेपित आदेश के तहत फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई संबंध नहीं है और न ही फिक्स्ड डिपॉजिट अपराध की कथित आय से बनाई गई है. 

दरअसल ईडी ने अप्रैल में पीएमएलए के तहत उनकी 7.27 करोड़ रुपये की निधि अस्थायी तौर पर कुर्क की थी तथा 15 लाख रुपये की नकदी जब्त की थी. ईडी ने तब एक बयान में कहा था, ‘‘सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली समेत आपराधिक गतिविधियों से मिली रकम से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे. चंद्रशेखर ने लंबे समय तक अपनी साथी रही और इस मामले में सह-आरोपी पिंकी ईरानी के जरिये ये तोहफे अभिनेत्री को दिए थे.''

वहीं अब जैकलीन ने कहा कि उन्होंने हमेशा जांच एजेंसियों के साथ सहयोग किया है और आज तक सभी समन पर पेश हुईं. उन्होंने हर जानकारी ईडी को सौंप दी है. हालांकि एजेंसियां ये समझने में विफल रही हैं कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई और इस मामले में उसे शामिल किया गया. वह मुख्य आरोपी चंद्रशेखर द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों का शिकार है.

बता दें कि ईडी ने दिल्ली की एक अदालत में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में दायर अपने हालिया पूरक आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज के नाम को आरोपी के रूप में उल्लेख किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: CM केजरीवाल ने बुलाई AAP विधायकों की बैठक, ऑपरेशन लोटस पर होगी बात