नशे में धुत यात्री ने विमान के फर्श पर की उल्‍टी और शौच, एयर होस्टेस के स्थिति संभालने की हो रही तारीफ

नशे में धुत एक यात्री ने कथित तौर पर 26 मार्च को गुवाहाटी से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान में विमान के गलियारे में उल्टी कर दी और शौचालय के आसपास शौच कर दिया.

नशे में धुत यात्री ने विमान के फर्श पर की उल्‍टी और शौच, एयर होस्टेस के स्थिति संभालने की हो रही तारीफ

नशे में धुत्‍त यात्री ने विमान के गलियारे में उल्टी की, फोटो हो रही वायरल

नई दिल्‍ली:

इंडिगो के विमान में फिर नशे में धुत एक यात्री ने गंदी हरकत की है. गुवाहाटी से दिल्ली की फ्लाइट 6E 762 में एक यात्री ने बेहद शराब पी रखी थी. उड़ान के दौरान यह यात्री टॉयलेट जाने के लिए उठा. लेकिन नशे की हालत में उसने विमान के फर्श पर ही उल्टी कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद उसने टॉयलेट के बाहर चारों तरफ पेशाब कर दिया. वह नशे में इतना धुत था कि उसको इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि वह टॉयलेट के बारे पेशाब कर रहा है.

इस घटना ने एयर इंडिया की उस घटना की यादों को ताजा कर दिया, जिसमें एक नशे में धुत यात्री ने कथित तौर पर बुर्जुग सहयात्री पर पेशाब कर दिया था.    

इंडिगो फ्लाइट में हुई ये घटना 26 मार्च की है. नशे में धुत यात्री द्वारा उल्‍टी करने के बाद अन्‍य यात्रियों के लिए ऐसे माहौल में बैठना बेहद मुश्किल हो रहा था. इसलिए ऑन बोर्ड एयरहोस्टेस को विमान के फर्श पड़ी उल्‍टी को पोंछना पड़ा.

इस घटना को गुवाहाटी हाई कोर्ट के एक सीनियर वकील ने अपने मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया. इसके बाद उन्‍होंने इस घटना के फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया है. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंवर ने फोटो साझा करते हुए लिखा कि चालक दल के सदस्यों को इसे साफ करने के लिए गलियारे पर रेंगना पड़ा और उन्होंने जानबूझकर सम्मान के कारण और तस्वीरें नहीं लीं. एक अन्य यात्री ने इस घटना को ट्विटर पर साझा किया और कहा कि कैसे कुछ लोग शराब को संभाल नहीं पाते हैं. वैभव बंसल ने एक ट्वीट में कहा, "कुछ लोग वास्तव में अपनी शराब को संभाल नहीं पाते हैं. इंडिगो की उड़ान पर नशे में यात्री ने खुद को और विमान को खराब करने का फैसला किया. उल्टी और शौच साफ करने के लिए चालक दल को धन्यवाद." कई ट्विटर यूजर्स ने इस घटना पर नाराजगी जताई और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.