विज्ञापन

डॉन Weds लेडी डॉन : काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी ने लिए सात फेरे

काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी के पंडाल के आसपास के मकानों की छत पर भी पुलिसकर्मी और स्नाइपर्स तैनात किए गए थे. वरमाला और फेरे भी पुलिस की सिक्योरिटी में हुए.

डॉन Weds लेडी डॉन : काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी ने लिए सात फेरे
गैंगस्टर काला जठेड़ी की मैडम मिंज उर्फ अनुराधा चौधरी से शादी

गैंगस्टर काला जठेड़ी (Don Kala Jatheri) और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी (Anuradha Chaudhary) की शादी सम्पन्न हो गई है. सुबह करीब 9 बजे अनुराधा शादी के पंडाल में पहुंच गई थी. शुरुआत में अनुराधा उर्फ मैडम मिंज खुद एंट्री पर मेहमानों की लिस्ट की जांच कर रही थी. काला जठेड़ी उर्फ संदीप को दिल्ली पुलिस थर्ड बटालियन स्वाट कमांडो के साथ लेकर सुबह करीब 10.15 बजे विवाह स्थल पर पहुंची थी. 

शादी के पंडाल में पहली लेयर में गेस्ट के नाम की लिस्ट का उनके आधार कार्ड से मिलान के बाद अंदर जाने दिया जा रहा था. फिर दूसरी लेयर में पुलिस के जवान मौजूद थे, जो जांच कर रहे थे. तीसरी लेयर मेटल डिटेक्टर की थी. वहीं चौथी लेयर में पुलिसकर्मी खुद शादी की फोटोग्राफी कर रहे थे.

शादी के पंडाल के आसपास के मकानों की छत पर भी पुलिसकर्मी और स्नाइपर्स तैनात किए गए थे. वरमाला और फेरे भी पुलिस की सिक्योरिटी में हुए. पंडित ने फेरों के लिए 12 बजे के आसपास का मुहूर्त निकाला था. किसी भी गैंगवार की आशंका से निपटने के लिए क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल, लोकल पुलिस और स्वाट कमांडो की टीम मौजूद थी. करीब 250 पुलिसकर्मी वर्दी और सिविल में पंडाल के बाहर और लोग तैनात थे. शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही पहुंचे थे. काला जठेड़ी उर्फ संदीप कुख्यात गैंगस्टर है, जिस पर हत्या समेत 76 मामले दर्ज हैं.

द्वारका सेक्टर तीन में स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट को संदीप के वकील ने 51 हजार रुपये में बुक किया था, जो तिहाड़ जेल से सात किलोमीटर दूर था. हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले संदीप कभी वांछित था और उस पर सात लाख रुपये का इनाम था. संदीप को विवाह के लिए दिल्ली की एक अदालत ने छह घंटे की पैरोल दी है. संदीप का विवाह अनुराधा चौधरी से हुआ, जिनका भी आपराधिक इतिहास है.

अदालत के आदेश के मुताबिक, संदीप को विवाह के लिए 10 बजे से शाम चार बजे तक की पैरोल की इजाजत दी गयी थी. अगले दिन यानी 13 मार्च को उसे हरियाणा के सोनीपत में उसके गांव जठेड़ी ले जाया जाएगा, जहां दंपति शादी के बाद वाली रस्मों को पूरा करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
डॉन Weds लेडी डॉन : काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी ने लिए सात फेरे
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com